गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी ने मर्डर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया उस दिन का आंखों देखा हाल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Uttar Pradesh News : राजस्थान विधानसभा चुनाव के ठीक बाद राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले को हर तरफ रोष फैला हुआ है. गोगामेड़ी की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में भी करणी सेना से जुड़े लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. यूपी से करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने खुली धमकी दी हैं. यूपी करणी सेना के लोगों ने इस हत्या कांड में शामिल लोगों की एनकाउंटर करने की मांग की है. वहीं इस हत्याकांड के समय घर में ही मौजूद गोगामेड़ी की पत्नी ने बड़ा दावा किया है.

आंखों से देखा पति का मर्डर!

सुखदेव गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी होने का दावा करने वाले सपना सोनी ने बड़े खुलासे किए. हमारे सहयोगी चैनल राजस्थान तक से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपना के सामने ही गोगामेड़ी का मर्डर हुआ. इस दौरान उन्होंने हत्यारों की पहचान भी कर ली है. सपना ने खुद को तीसरी पत्नी बताते हुए कहा कि गोगामेड़ी ने कितनी शादी की थी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो तो बस इतना जानती हैं कि गोगामेड़ी सिर्फ उन्हीं पर भरोसा करते थे. वो ही गोगामेड़ी की सबसे करीबी थीं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जानकारी सामने आई है कि सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां हैं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का नाम तीसरी महिला सपना सोनी के साथ भी जोड़ा जाता है, जो उनके साथ लिव इन में जयपुर के श्‍याम नगर में रहती थी. ऐसी भी चर्चा कि सपना सोनी के साथ सुखदेव की दूसरी पत्‍नी का विवाद भी होता रहता था. गोगामेड़ी का ताल्लुक हनुमानगढ़ जिले की भादरा से है. ऐसा कहा जाता है कि गोगामेड़ी ने अपनी छवि सुधारने के लिए राजनीति में सक्रिय रहने की कोशिश की थी. उन्होंने भादरा विधानसभा सीट से साल 2013 में बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. इसमें वह करीब 34000 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT