एल्विश यादव केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, राहुल की डायरी बरामद, अब खुलेंगे कई राज?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

इन दिनों फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव, सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में विवादों से घिरे हैं. नोएडा पुलिस इस  मामले की जांच में जुटी है. अब इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है.

नोएडा पुलिस को इस केस के मुख्य आरोपी राहुल की डायरी मिली है. राहुल की डायरी में कई राज छिपे हैं. राहुल की डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम दर्ज हैं. नोएडा पुलिस की 2 टीम सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही है.

पुलिस की एक टीम राहुल की डायरी में दर्ज नामों से संपर्क कर रही है, तो वहीं दूसरी टीम डायरी में मौजूद जगहों पर जाकर सबूत इकट्ठे कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, डायरी में कई लोगों के नाम दर्ज किए गए हैं. इसी डायरी में गुरूग्राम में हुई पार्टी का भी जिक्र किया गया है. पुलिस पता लगा रही है कि पार्टी में क्या कुछ होता था.

पुलिस पार्टी के वीडियो की तलाश में भी जुटी है. डायरी के मुताबिक, आरोपी राहुल ने किसी तीसरे शख्स के जरिए एल्विश से संपर्क किया था. राहुल और एल्विश के बीच क्या बातचीत होती थी, पुलिस इसकी भी तलाश में जुटी है.

एल्विश से हुई एक बार पूछताछ

एल्विश यादव को 2 बार पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने नोटिस भेजा था. पुलिस एक बार तो एल्विश यादव से पूछताछ करने में कामयाब हो गई थी. मगर दूसरी बार जब पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ करने के लिए नोटिस भेजा, तो एल्विश यादव ने पुलिस को अपनी मेडिकल रिपोर्ट भेज दी और एल्विश पूछताछ में शामिल नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पुलिस ने एक ऐसे गैंग का खुलासा किया है, जो सांप का जहर रेव पार्टियों में सप्लाई करता है. इस गैंग के सदस्यों ने पुलिस को बताया है कि वह सांप का जहर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में भी सप्लाई करता है. बता दें कि इसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT