मुख्तार अंसारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, कैसे हुई माफिया की मौत? अब पता चल गया

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari:  यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात मौत हो गई थी. मुख्तार का शव भारी पुलिस सुरक्षा के बीच बांदा से गाजीपुर ले जाया जा रहा है. इसी बीच मुख्तार अंसारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. बता दें कि मुख्तार का पोस्टमॉर्टम 5 डॉक्टरों की टीम ने मिलकर किया है.

डॉक्टरों के इस पैनल में 1 डॉक्टर पीजीआई और 3 डॉक्टर जिला अस्पताल के थे. इसी के साथ मेडिकल कॉलेज के भी एक डॉक्टर को पोस्टमॉर्टम टीम में शामिल किया गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत का कारण भी सामने आ गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की माने तो माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक की वजह से ही हुई है. बता दें कि मुख्तार का बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है.

9 डॉक्टरों की टीम ने किया था मुख्तार का इलाज

आपको बता दें गुरुवार शाम जेल कैम्पस में मुख्तार अंसारी की अचानक तबियत बिगड़ गई थी. जब 
तक जेल प्रशासन के अधिकारी कुछ समझ पाते, तब तक उसकी हालत खराब हो चुकी थी. फौरन जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शाम करीब 8 बजे मुख्तार को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था. इस दौरान 9 डॉक्टरों द्वारा मुख्तार का इलाज भी किया गया. मगर डॉक्टर मुख्तार को बचा नहीं पाए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्तार की मौत पर विवाद

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत पर अब विवाद भी हो गया है. मुख्तार के परिजनों का कहना है कि मुख्तार को जेल में जहर दिया जा रहा था, जिसके बाद उनकी मौत हुई है. दरअसल कोर्ट के सामने खुद मुख्तार ने खुद को जहर दिए जाने का आरोप लगाया था. इसको लेकर मुख्तार ने अधिकारियों और कोर्ट को लेटर भी लिखा था. ऐसे में अब जब मुख्तार की मौत हो गई है, तो उसकी मौत पर सवाल भी उठ खड़े हुए हैं.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT