जया किशोरी का पीछा करते मंच पर पहुंचा सिरफिरा फिर की अश्लील हरकत, दी जान से मारने की धमकी

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : देश की मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी का पीछा करने,अश्लील टिप्पणी और जान से मारने की धमकी देने के मामले में लखनऊ पुलिस ने एक होटल व्यवसायी गिरफ्तार किया गया है. हजरतगंज पुलिस ने महाराष्ट्र के दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार किया है. बता दें कि  लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आईं थीं. यहां पर उनके साथ ये घटना घटी. 

वहीं जया किशोरी के मुंह बोले भाई की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का निवासी है जो कि सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता है. 

अचानक मंच पर चढ़ गया था युवक

बता दें किमोटिवेशनल स्पीकर व कथावाचक जया किशोरी बीते मंगलवार को महिला हेल्प लाइन 1090 के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ के गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त व मजबूत बनाने के लिए कई तरह के टिप्स दिए. तभी आरोपी दीपेश अचानक कार्यक्रम में घुस आया और स्टेज पर चढ़कर गया. जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया और साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई. जिसके बाद जया किशोरी की तरफ से उनके मुंह बोले भाई दीपक ओझा जोकि कोलकाता के रहने वाले हैं, उन्होंने लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया के जरिए करता था फॉलो

जानकारी के मुताबिक आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र का रहने वाला है और शिरडी में उसका होटल है. वहीं दीपेश के परिवार के सदस्य अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी को सोशल मीडिया के जरिए जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी मिलती थी. लखनऊ से पहले हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी दीपेश स्टेज पर पहुंचा था और उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं. वहीं इस मामले में ज्यागा जानकारी देते हुए  हजरतनगंज पुलिस ने बताया कि, 'धारा 354 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT