करणी सेना के सुखदेव गोगामेड़ी की एक से ज्यादा पत्नियों वाला मामला! क्या लिव-इन में भी थे?

ADVERTISEMENT

UpTak
UpTak
social share
google news

Sukhdev Singh Gogamedi News: 5 दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से बवाल मचा हुआ है. गोगामेड़ी की हत्या की वजह से राजस्थान के साथ-साथ देश के कई अन्य राज्यों में प्रदर्शन जारी है, जिनमें उत्तर प्रदेश भी शामिल है. बता दें कि गोगामेड़ी की हत्या की वजह से शाहजहांपुर, वाराणसी, अमेठी बस्ती समेत अन्य जिलों से प्रदर्शन की खबरें सामने आई हैं. ऐसे में चर्चा जब गोगामेड़ी की हो रही तब आप उनकी निजी जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्सों को भी जानिए.

कौन हैं गोगामेड़ी?

गोगामेड़ी का ताल्लुक हनुमानगढ़ जिले की भादरा से है. ऐसा कहा जाता है कि गोगामेड़ी ने अपनी छवि सुधारने के लिए राजनीति में सक्रिय रहने की कोशिश की थी. उन्होंने भादरा विधानसभा सीट से साल 2013 में बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. इसमें वह करीब 34000 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे.

गोगामेड़ी की थीं 3 पत्नियां?

जानकारी सामने आई है कि सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां हैं. मगर तीसरी पत्नी के बारे में किसी के पास जानकारी नहीं है. सूत्रों के अनुसार, तीसरी कथित पत्नी जयपुर में ही गोगामेड़ी के साथ लिव-इन में रहती थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किसने ली गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी?

मालूम हो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसने कहा है कि गोगामेड़ी उसकी गैंग के दुश्मनों का समर्थन कर रहा था और उन्हें सशक्त कर रहा है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT