मुख्तार के घर गाजीपुर ‘फाटक’ में अचानक पहुंच गए ओवैसी, अंसारी परिवार से मिल की ये सारी बात

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी और असदुद्दीन ओवैसी
Mukhtar Ansari
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को बीते शनिवार सुपुर्द ए खाक कर दिया गया. बांदा जेल में मुख्तार की तबियत खराब होने के बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुख्तार की मौत के बाद अब गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित उसके घर फाटक पर लगातार नेताओं को आना-जाना शुरू हो गया है. 

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी देर रात मुख्तार अंसारी के घर फाटक में अंसारी परिवार से मिलने पहुंचे. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार के भाई अफजाल, बेटे उमर समेत मुख्तार के करीबी रिश्तेदारों से बात की. ओवैसी के आने की खबर जैसे ही लोगों को पता चली, वह भी देर रात ही मुख्तार के घर के बाहर जमा हो गए. बता दें कि अंसारी परिवार से हुई मुलाकात की जानकारी खुद असदुद्दीन ओवैसी ने दी है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वह इस मुश्किल वक्त में मुख्तार अंसारी के खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने की मुख्तार के परिजनों से मुलाकात

असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया X पर खुद गाजीपुर जाकर अंसारी परिवार से मिलने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा,  ‘मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया. इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा,  ‘इंशा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा, तुम हो 'फिरौन' तो 'मूसा' भी जरूर आएगा.’

आज मरहूम #मुख्तार_अंसारी के घर #गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया, इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं।

इंशा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा,

तुम हो 'फिरौन' तो 'मूसा' भी जरूर आएगा।pic.twitter.com/oDQAbwNIiI

ADVERTISEMENT

— Asaduddin Owaisi (@asadowaisi) March 31, 2024 ">


 

 

ADVERTISEMENT

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी की मुख्तार के परिवार से मुलाकात

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी मुख्तार के घर जाकर अंसारी परिवार से मुलाकात की. इस दौरान स्वामी ने मुख्तार की मौत को सरकार की साजिश बताया. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जहर देकर मारने के जो आरोप लगाए थे, वह इस घटना के हो जाने के बाद सच साबित हो गए. स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस दौरान मुख्तार के भाई और गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी से मुलाकात की थी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT