अजय देवगन बने गैलेंट ग्रुप के नए ब्रांड एम्बैस्डर, बोले- ‘यह रोमांचक यात्रा की शुरुआत’

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गैलेंट ग्रुप देश की सबसे बड़ी एकीकृत स्टील कंपनियों में से एक है. इस ग्रुप ने अजय देवगन को अगले दो साल के लिए ग्रुप का नया ब्रांड एम्बैस्डर बनाया है. अजय देवगन अब आने वाले 2 सालों तक गैलेंट एंड गैलेंट एडवांस्ड ब्रांड के तहत टी.एम.टी बार्स के प्रमोशन की जिम्मेदारी संभालेंगे. अपने अत्याधुनिक और पूर्णत: एकीकृत इस्पात संयंत्रों के माध्यम से गैलेंट ग्रुप की उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और गुजरात के कच्छ में स्थित उत्पादक इकाइयों की उत्पादन क्षमता प्रतिवर्ष एक मिलियन टन से भी अधिक है.

गैलेंट ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सी.पी. अग्रवाल ने अजय के साथ इस डील को लेकर कहा,

“हमारी कंपनी अजय देवगन के साथ इस असोसिएशन से काफी उत्साहित और रोमंचित है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह हमारे ब्रांड की लोकप्रियता बढ़ाएगा और साथ ही बाजार में हमारे ब्रांड की प्रीमियम पोजिशन को मजबूत करेगा.”

सी.पी. अग्रवाल

गैलेंट ग्रुप के सीईओ मयंक अग्रवाल ने कहा, “गैलेंट ग्रुप अपने ब्रांड की विश्वसनीयता, कार्य प्रदर्शन और ईमानदारी के प्रति प्रतिबद्ध है. जिस तरह अजय देवगन अपनी निजी जिंदगी में एक रियल हीरो की तरह उभरे और असीमित बुलंदियों को हासिल किया, उसी तरह बॉलीवुड में भी उनका योगदान अविस्मरणीय है. अजय देवगन की हमारे देश में एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और मुझे विश्वास है कि इनकी यह लोकप्रियता हमारे उत्पाद को देशव्यापी मार्केट के प्रीमियम श्रेणी में स्थापित करने में सार्थक रहेगी.”

गैलेंट ग्रुप से जुड़ने के बाद अजय देवगन ने कहा,

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“मुझे गैलेंट ग्रुप के साथ इस असोसिएशन को लेकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मेरा मानना है कि यह एक बहुत ही रोमांचक और यादगार यात्रा की शुरुआत है. हम साथ मिलकर इसे एक विश्वस्तरीय और अपनी श्रेणी का टॉप क्लास ब्रांड बना सकते हैं.”

अजय देवगन के साथ ब्रांड एक नया इंटीग्रेटिड एडवरटाइजिंग कैंपेन लॉन्च करने जा रही है. यह मार्केटिंग कैंपेन कंपनी के ब्रांड को रिटेल उपभोक्ता और कॉर्पोरेट बिजनेस ग्राहकों के बीच ब्रांड रिकॉल को मजबूत करेगा.

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT