मुरादाबाद: भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी का आरोप, सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर हुआ केस

मुरादाबाद: भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी का आरोप, सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर हुआ केस
बाएं सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव, दाएं शिकायतकर्ता सतेंद्र ठाकुर.तस्वीर: जगत गौतम, यूपी तक.

मुरादाबाद के कांठ थाना में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव पर केस दर्ज हुआ है. सपा एमएलसी पर भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगाया है. बजरंग दल के जिला गौ सेवा प्रमुख सतेंद्र ठाकुर की तहरीर पर मुरादाबाद पुलिस ने कांठ थाना में 153-A एवं 153-B धाराओं में केस दर्ज कर दिया है.

अहम बिंदु

सीओ कांठ ने इस संबंध में बताया कि कांठ थाने पर शिकायतकर्ता सत्येंद्र ठाकुर की तरफ से एक तहरीर दी गई थी. इसके आधार पर मुकदमा 213 पंजीकृत किया गया है. पुलिस अब इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

आपको बता दें कि जबसे ज्ञानवापी में कथित तौर पर शिवलिंग मिलने का दावा न्यायालय में गया है, तब से देश भर में इस पर डिबेट्स हो रही हैं. तमाम नेता भी इस दौरान अपने विचार रख रहे हैं. मगर जबसे बीजेपी नेत्री नुपुर शर्मा का विवादित बयान सामने आया है, उसके बाद से तमाम नेताओ के बयानों पर सवाल उठ रहे हैं.

इसी क्रम में एमएलसी लाल बिहारी यादव के भगवान शंकर पर दिए गए एक बयान को भी विवादित बताते हुए केस दर्ज कराया गया है. केस करने वाले सतेंद्र ठाकुर ने कहा है कि सपा एमएलसी ने किया 130 करोड़ सनातन धर्मियों की आस्था का अपमान किया है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in