जौनपुर: सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर सीएम योगी के काफिले में घुसा युवक, दिखाया काला झंडा

जौनपुर: सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर सीएम योगी के काफिले में घुसा युवक, दिखाया काला झंडा
तस्वीर: राजकुमार सिंह, यूपी तक

सीएम योगी (CM Yogi) के जौनपुर दौरे में सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक सामने आई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले में घुसकर एक सपा कार्यकर्ता अचानक उनकी गाड़ी के सामने आ गया. उसने सीएम योगी को काले झंडे दिखाए और योगी बाबा हाय हाय के नारे लगाए. पुलिस तुरंत युवक के पीछे दौड़ी और उसे पकड़कर काफिले से दूर ले गई. युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

अहम बिंदु

दरअसल शुक्रवार को जौनपुर दौरे में सीएम योगी उमानाथ सिंह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर निकल रहे थे. मेडिकल कॉलेज के गेट पर पुलिस चारो तरफ तैनात थी. उनका काफिला मेडिकल कॉलेज गेट से बाहर निकल रहा था. काफिले की कुछ गाड़ियों के निकल जाने के बाद अचानक एक युवक उनकी गाड़ी के सामने आ गया और योगी बाबा हाय हाय के नारे लगाने लगा. युवक के हाथ में काला झंडा था.

पुलिस ने दौड़कर युवक को पकड़ा और एक तरफ ले आई. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने मीडियाकर्मियों को बताया कि ये मेडिकल कॉलेज अखिलेश यादव ने बनवाया है. सीएम योगी झूठ का फीता काट रहे हैं.

वहीं पूर्व प्रवक्ता समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जौनपुर राहुल त्रिपाठी का कहना है कि युवक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता होने के साथ ही एक आम नागरिक भी है. मेडिकल कॉलेज को बने 8 साल हो गया. तब सीएम अखिलेश यादव द्वारा बनाया गया. उसपर किसी प्रकार कोई विकास नहीं हुआ. मुख्यमंत्री कई बार आ चुके और घोषणा कर चुके पर कोई विकास नहीं हुआ. आते थे और बस घोषणा करते थे.

छात्र नेता आशीष मुलायम अपना दर्द बयां कर रहा था. कोरोना काल में मेडिकल कॉलेज होता तो जितनी मौतें जनपद जौनपुर में हुईं उतनी नहीं होंती. इसी बात का एक नौजवान दर्द बयां कर रहा था कि फर्जी और झूठ की बुनियाद पर कितने दिन सरकार बनाएंगे. ये मेडिकल कॉलेज आम पब्लिक का है.

पुलिस कहती रही- सुरक्षा व्यवस्था में चूक नहीं होने देंगे

इधर वहां तैनात पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी से पूछा गया कि युवक कैसे काफिले में घुस गया तो वे लगातार बस यही कहते रहे कि मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं होने देंगे. चूक कैसे हुई के सवाल पर वे बस यही कहते रहे- चूक नहीं होने देंगे.

जौनपुर: सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर सीएम योगी के काफिले में घुसा युवक, दिखाया काला झंडा
CM योगी को काला झंडा दिखाने वाली युवा नेत्री को SP ने दिया टिकट, जानें कौन हैं पूजा शुक्ला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in