आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा हाथी, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा हाथी, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही ये बात
फोटो: यूपी तक

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की डिजाइन, आनन-फानन में उसे शुरू करने से लेकर बारिश के कारण आई खराबी जैसे मुद्दों पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. इधर शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक हाथी के पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अखिलेश यादव ने ये वीडियो ट्वीट करते हुए बीजेपी के काल में बने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और सपा के कार्यकाल में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तुलना कर दी.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा- 'ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ पर विचरण कर रहे हैं, कहीं ग़लती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वज़न सह नहीं पाता… वो ख़ुद खंडित होता और ये चोटिल.एक्सप्रेस-वे सुरक्षा कहां है?'

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे खिलाफ अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर लगाकार 'एक्सप्रेसवे कहां है' के तहत अपनी बात रख रहे हैं. वे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की गुणवत्ता, डिजाइन, उसके अधूरा बने होने और एक्सप्रेसवे पर टॉयलेट, पेट्रोलपंप जैसी सुविधाओं के अभाव पर बोल चुके हैं.

इससे पहले किए गए ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा- 'सपा के समय राज्य सरकार के तहत बना ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे’ अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानक पर खरा उतरकर आज भी उप्र का गौरव है पर भाजपा राज्य सरकार के तहत बना ‘बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे’ बनते ही खंडित हो रहा है. एक्सप्रेस के नाम पर इसमें केवल क्षतिग्रस्त होने की गति ही एक्सप्रेस है'.

गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव कन्नौज में एक कार्यक्रम में गए थे. वहां से वे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर पहुंचे और समर्थकों के साथ एक्सप्रेसवे का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने अनेक खामियां गिनाईं.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा हाथी, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही ये बात
शिवपाल पर बोले अखिलेश, 'वह हमेशा चाचा रहेंगे' पर राजभर के लिए कर दी 'आत्मा घुसने' वाली बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in