उत्तर प्रदेश में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री की जाएगी: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री की जाएगी: सीएम योगी
सीएम योगी ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” देखी. फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश में यह फिल्म टैक्स फ्री की जाएगी.

इस फिल्म का विशेष प्रदर्शन यहां लोक भवन में किया गया था और फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी मौजूद थे.
फोटो: यूपी तक

सीएम योगी ने कहा, " मैं इस फिल्म के निर्देशक को और कास्ट को बधाई देता हूं. मुझे कई वर्षों के बाद किसी फिल्म को देखने का अवसर प्राप्त हुआ. मुझे कुछ देरी हुई आने में, पर आप सबने देखा."

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने कहा,

"यह फिल्म लोग परिवार के साथ देख सकते हैं. इन कलाकारों ने पहले भी पीएम मोदी के आवाहन पर फिल्मों का निर्माण किया है. लोगों के लिए यह फिल्म केवल मनोरंजन नहीं, बल्कि समाज को नई दिशा देने का माध्यम बन सकती."

योगी आदित्यनाथ

शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर (देहात) के दौरे पर आ रहे हैं और तैयारियों का जायजा लेने के लिए कानपुर में रहने की वजह से योगी फिल्म देखने देर से पहुंचे.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

सीएम योगी ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” देखी.
CM योगी ने देखी अक्षय की मूवी 'सम्राट पृथ्वीराज', तारीफ में ये सब कहा, अखिलेश ने कसा तंज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in