BJP विधायक श्याम प्रकाश ने सीएम योगी से रखी विधायकों के पैरों में ये बांधने की डिमांड

BJP विधायक श्याम प्रकाश ने सीएम योगी से रखी विधायकों के पैरों में ये बांधने की डिमांड
फोटो: MLA श्याम प्रकाश के ट्विटर से.

हरदोई जिले के गोपामऊ विधानसभा से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अपनी सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहने है. इस बार उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए सीएम योगी से अनोखी डिमांड की है. भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताते के साथ ही मांग की है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं का अपमान करने वाले और भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए विधायकों को सत्ता और शक्ति का समर्थन देने की मांग की है.

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि "क्षेत्र के विकास हेतु विधायक निधि 5 करोड़ करने के लिए मुख्यमंत्री जी को हार्दिक बधाई एवं आभार.''

अहम बिंदु

विधायक ने मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए लिखा है- 'माननीय योगी जी एक और अनुरोध है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान और महाभ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर कुछ अंकुश लगाने के लिए अपने विधायकों के पैरों में कुछ सत्ता और शक्ति के घुंघरू बांध दो फिर उनकी भी चाल देख लो जय भाजपा".

बीजेपी विधायक के सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के बाद लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. गौरतलब है कि श्याम प्रकाश पहले भी अपनी सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट के कारण सरकार की फजीहत कराने के कारण विवादों में रहे हैं. पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखकर तो कभी अपनी ही सरकार में स्वास्थ्य महकमे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सुर्खियों में आ चुके हैं.

अब बीजेपी विधायक की फेसबुक पर आई इस नई पोस्ट के बाद लोग यह सोच रहे है कि सत्ताधारी दल में विधायकों की कोई हैसियत है या नहीं. जो इस तरह विधायक को विधायकों के लिए सोशल मीडिया के जरिये गुहार लगानी पड़ रही है. सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले विधायक खुद को फिलहाल हरदोई से बाहर बताकर कैमरे के सामने आने से कन्नी काट रहे हैं.

BJP विधायक श्याम प्रकाश ने सीएम योगी से रखी विधायकों के पैरों में ये बांधने की डिमांड
CM योगी ने देखी अक्षय की मूवी 'सम्राट पृथ्वीराज', तारीफ में ये सब कहा, अखिलेश ने कसा तंज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in