बांदा: झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मरीज की तबीयत बिगड़ी, कराना पड़ा ऑपरेशन, जांच के आदेश

बांदा: झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मरीज की तबीयत बिगड़ी, कराना पड़ा ऑपरेशन, जांच के आदेश
पीड़ित मरीजफोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

यूपी के बांदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 'झोलाछाप डॉक्टर' द्वारा मरीज को इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी हालत ठीक होने के बजाय और बिगड़ गई. मरीज को चक्कर आया और उसके हाथों में सड़न पैदा हो गई. जिसके बाद मरीज को अपने हाथ का ऑपरेशन कराना पड़ा.

पीड़ित मरीज ने मामले की शिकायत डीएम से कर डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में ADM ने जांच के आदेश दे दिए हैं. मटौंध थाना के बसहरी गांव का है यह मामला है.

मरीज का आरोप है कि कमर दर्द के बाद उसने मटौंध थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर से इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद उसके हाथ मे सूजन आ गई और वो चक्कर खाकर गिर गया. इसके बाद मरीज को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके कुछ दिन बाद बता चला कि उसके हाथ मे सड़न पैदा हो रही है.

मरीज मध्यप्रदेश के छतरपुर में अपने हाथ का ऑपरेशन कराया है, जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च भी हुए. पीड़ित ने डीएम से शिकायत कर उक्त 'झोलाछाप डाक्टर' के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और मुआवाजे की भी मांग की है.

इस मामले को लेकर एडीएम अमिताभ यादव ने बताया, "मटौंध थाना के बसहरी गांव के रहने वाले कंधी नाम के व्यक्ति को किसी डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया था. जिसके बाद इनके हाथ मे छति हुई है, CMO को जांच के निर्देश दिए हैं, जांच के बाद उक्त डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

पीड़ित मरीज
बांदा: पुजारी ने की बेटी से छेड़छाड़, पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर पिता ने सुसाइड कर दी जान

संबंधित खबरें

No stories found.