स्वामी मौर्य की बेटी संघमित्रा बोलीं- ‘SP या अन्य किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए पिता’

अंकुर चतुर्वेदी

• 04:00 PM • 11 Jan 2022

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल होने की खबरों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल होने की खबरों के बीच उनकी बेटी और बदायूं सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने एक अलग ही दावा किया है.

यह भी पढ़ें...

बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य ने दावा किया कि अभी तक उनके पिता ने एसपी या कोई भी पार्टी जॉइन नहीं की है.

हालांकि, उन्होंने बताया कि उनके पिता ने इस्तीफा जरूर दिया है, लेकिन वह अभी तक एसपी या अन्य किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं.

संघमित्रा मौर्य का कहना है कि उनके पिता ने आज मीडिया से भी स्पष्ट कहा है कि वह 2 दिन बाद अपनी रणनीति तय करेंगे और उसका खुलासा करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य की तस्वीर वायरल हो रही है और यादव मौर्य का अपनी पार्टी में स्वागत कर रहे हैं. इस पर संघमित्रा ने कहा कि 2016 में भी जब उनके पिता जी ने बीएसपी छोड़ी थी तब सबसे पहले शिवपाल यादव (प्रसपा चीफ) ने इसी तरह अपने साथ उनका फोटो लगाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद एसपी चीफ अखिलेश यादव ने अपने साथ मौर्य की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘‘सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता स्वामी प्रसाद मौर्य एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! सामाजिक न्याय का इंकलाब होगा- बाइस में बदलाव होगा.’’

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 2022 के चुनाव में ऐसा तोप दागूंगा, BJP नेता स्वाहा हो जाएंगे

    follow whatsapp
    Main news