असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी आदित्यनाथ को बताया ‘मौसम वैज्ञानिक’, नए गठबंधन का भी किया ऐलान

शिल्पी सेन

• 03:58 PM • 16 Feb 2022

यूपी चुनाव अपने पूरे शबाब पर है और इस दौरान नेताओं की तरफ से एक से एक जुमलेबाजी देखने को मिल रही है. कहीं गर्मी…

UPTAK
follow google news

यूपी चुनाव अपने पूरे शबाब पर है और इस दौरान नेताओं की तरफ से एक से एक जुमलेबाजी देखने को मिल रही है. कहीं गर्मी उतारने की बात हो रही है, तो कहीं किसी को धुएं में उड़ाने का दावा किया जा रहा है. ऐसे में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी भला कहां पीछे रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें...

ओवैसी ने इस बार सीएम योगी आदित्यनाथ को मौसम वैज्ञानिक का तमगा थमा दिया है. इसके साथ ही ओवैसी ने यूपी चुनाव में एक नए गठबंधन की भी घोषणा की है.

सीएम योगी के लेकर ओवैसी के तंज से पहले आपको यूपी में उनके नए सियासी समीकरण के बारे में बताते हैं. ओवैसी ने बाबू सिंह कुशवाहा की ‘जन अधिकार पार्टी’ और डॉ अयूब की पीस पार्टी से गठबंधन का ऐलान किया है.

ओवैसी ने कहा है कि भागीदारी परिवर्तन मोर्चा जहां प्रत्याशी देगा, वहां पीस पार्टी उनका समर्थन करेगी. इसी तरह जहां पीस पार्टी प्रत्याशी देगी, वहां भागीदारी मोर्चा उनका समर्थन करेगा.

चन्नी के बयान की निंदा, योगी को भी घेरा

ओवैसी ने पंजाब के सीएम चन्नी के यूपी-बिहार के भइया वाले बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि एक राज्य के मुख्यमंत्री को ऐसी बात दूसरे राज्य के लोगों के बारे में नहीं कहनी चाहिए.

सीएम योगी को लेकर ओवैसी ने कहा कि अजीब सीएम हैं, कश्मीर की बात करते हैं, बंगाल की बात करते हैं, अपने प्रदेश के बारे में जानकारी नहीं है.

ओवैसी ने लगे हाथ सीएम योगी को मौसम वैज्ञानिक बताते हुए कहा है कि ‘इनको सर्दी गर्मी का पता है, जब क्लाइमेट चेंज होगा या क्लाइमेट चेंज का कॉन्फ्रेंस होगा तो मैं अपील करूंगा कि उन्हें बुलाया जाए और वो बताएं कि मौसम में बदलाव क्यों हो रहा है?’ ओवैसी ने यह बात सीएम योगी के गर्मी उतारने वाले बयान पर तंज के रूप में कही है.

यूपी चुनाव: SP प्रत्याशी ने असलहाधारियों के साथ किया प्रचार, वीडियो वायरल, मुसीबत बढ़ी

    follow whatsapp
    Main news