UP: पीएम और सीएम की तस्वीरों वाली मुफ्त खाद्य सामग्री वितरित न करने का निर्देश

भाषा

• 03:03 AM • 09 Jan 2022

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ ही शनिवार को राज्य के खाद्य सुरक्षा आयुक्त ने आदेश दिया…

UpTak

UpTak

follow google news

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ ही शनिवार को राज्य के खाद्य सुरक्षा आयुक्त ने आदेश दिया कि उचित दर दुकानों पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीरों वाली मुफ्त खाद्य सामग्री वितरित न की जाए.

यह भी पढ़ें...

निर्वाचन आयोग की ओर से शनिवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद खाद्य आयुक्त सौरभ बाबू ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों को इस संबंध में आदेश जारी किए.

आदेश में कहा गया है, ”उत्तर प्रदेश के खाद्य आयुक्त की ओर से सभी जिला मजिस्ट्रेट को निर्देश दिया जाता है कि उचित दर दुकानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली और ‘सोच ईमानदार, काम दमदार’ लिखी मुफ्त खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित न किए जाए.”

राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाले उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा कि लिए 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा. चुनाव वाले सभी राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है.

UP विधानसभा चुनाव 2022: आपकी सीट के लिए कब होगी वोटिंग? देखिए पूरा शेड्यूल

    follow whatsapp
    Main news