आजम खान के नाम का शिलापट तोड़ने वाला युवक गिरफ्तार, आरोपी ने कही ये बात

आमिर खान

• 07:06 AM • 20 Feb 2023

Rampur News: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं. आजम खान की विधानसभा सदस्यता…

UPTAK
follow google news

Rampur News: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं. आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द हो चुकी है. इसी बीच आजम खान का गढ़ रहे रामपुर में भी आजम खान का विरोध शुरू हो चुका है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खान ने बापू मॉल में लगा आजम खान और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का शिलापट हथौड़े से तोड़ दिया. जैसे ही इसकी जानकारी जिला प्रशासन को लगी वह फौरन हरकत में आ गया. नगर पालिका के बाबू मुजफ्फर हुसैन खान की तहरीर पर फरहत अली खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने फरहत अली खान को गिरफ्तार भी कर लिया है.

‘आजम खान ने लोगों के घर तोड़े हैं’

इस दौरान फरहत अली खान ने कहा कि जिस आदमी का वोट देने का अधिकार खत्म हो गया है, उसके नाम का शिलापट भी नहीं होना चाहिए. उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि आजम खान के नाम का जहां भी शिलापट लगा हो उसे हटा दें, नहीं तो वह खुद तोड़ देंगे. फरहत अली खां ने ये भी कहा कि आजम खान ने लोगों के घर तोड़े हैं. वह जिला प्रशासन से निवेदन करेगा कि आजम खान के नाम के जितने भी शिलापट हैं, उन्हें हटवा दें.

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया, “रामपुर शहर में बापू मॉल का उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किया गया था. इस उद्घाटन का शिलालेख वहां लगा हुआ है. उस पर तत्कालीन मुख्यमंत्री और आजम खान का नाम था. फरहत अली खान द्वारा हथौड़े से शिलालेख को तोड़ा गया है. यह एक संगठन चलाते हैं. इस संबंध में नगर पालिका के बाबूू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. शिलालेख तोड़ने वाले फरहत अली खान को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.”

    follow whatsapp
    Main news