मेदांता ने जारी किया मुलायम सिंह का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, अभी भी क्रिटिकल है हाल, जानिए

यूपी तक

• 07:46 AM • 04 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रशासन ने…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh Yadav Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रशासन ने आज यानी मंगलवार को दूसरा हेल्थ बुलेटिन जारी किया. अस्पताल के मुताबिक, सपा संस्थापक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और उन्हें ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ (सीसीयू) से ‘इंटेंसिव केयर यूनिट’ (आईसीयू) में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चिंता जताई है. उन्होंने यूपी तक से बातचीत में कहा है कि यूपी सरकार पूरी तरह से मुलायम सिंह यादव के साथ है.

यह भी पढ़ें...

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा,

“मुलायम जी की बीमारी की खबर जब मिली तबसे हम सब चिंतित हैं. हम चाहते हैं कि वह जल्द ही ठीक होकर वह वापस लौटें. मेरी अन्य नेताओं से बात हुई है, अखिलेश से नहीं हो पाई है. मेदांता के वरिष्ठ डॉक्टरों से भी मेरी लगातार बात हो रही है. यूपी सरकार पूरी तरह मुलायम जी के साथ है. जहां भी इलाज कराना होगा हम लेकर उन्हें जाएंगे और उन्हें बेहतर इलाज दिया जाएगा.”

केशव प्रसाद मौर्य

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल पूछा था. सूत्रों के अनुसार मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हरसंभव मदद और सहायता उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं.

सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मेदांता में भर्ती मुलायम को देखने पहुंचे सपा नेताओं को अखिलेश ने क्या बताया? यहां जानें

    follow whatsapp
    Main news