फर्रुखाबाद: सब हो गए हैरान! तीन साल के इस मासूम ने खेल-खेल में सांप को चबाकर मार डाला

फिरोज खान

04 Jun 2023 (अपडेटेड: 04 Jun 2023, 11:42 AM)

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन साल के मासूम ने एक हैरान कर देने वाला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन साल के मासूम ने एक हैरान कर देने वाला कारनामा किया है. मासूम ने खेलते-खेलते सांप को चबाकर मार डाला है.

यह भी पढ़ें...

फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के मदनापुर गांव निवासी दिनेश कुमार का तीन वर्षीय पुत्र अक्षय बीते दिन अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी घर के पास झाड़ी में से छोटा सांप निकल कर बच्चे के सामने आ गया. अनभिज्ञता के चलते खेल-खेल में बच्चे ने सांप को अपने मुंह में रख लिया और उसको चबा लिया. इसी बीच दादी की नजर बच्चे पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए. यह देख वह चीख पड़ी.

दादी ने बच्चे के हाथ से सांप को लेकर फेंका और आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेज दिया. परिजन मरे हुए सांप को भी अपने साथ अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने बच्चे को देखा, जो बिल्कुल सही सलामत था. डॉक्टर ने बच्चे का प्राथमिक इलाज कर उसे घर भेज दिया है. इस घटना के बाद बच्चा डरा सहमा है. घटना को सुनकर हर कोई अचरज में पड़ गया कि मासूम ने अनभिज्ञता के चलते एक छोटे सांप को मुंह से चबाकर मार दिया.

    follow whatsapp
    Main news