अतीक के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ लिख रहे हैं तो हो जाएं सावधान! ये गलती पड़ेगी भारी

यूपी तक

• 02:15 PM • 16 Apr 2023

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) हत्याकांड को लेकर अगर आप भी सोशल मीडिया पर कुछ लिख रहे हैं तो आपको सावधान हो जाने की जरूरत…

UPTAK
follow google news

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) हत्याकांड को लेकर अगर आप भी सोशल मीडिया पर कुछ लिख रहे हैं तो आपको सावधान हो जाने की जरूरत है. आपकी थोड़ी सी भी लापरवाही या गलती आपको बहुत बड़ी मुश्किल में डाल सकती है. दरअसल, अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर है. साथ ही घटना की मॉनिटरिंग खुद सीएम योगी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

राष्ट्रीय अपराध जांच ब्यूरो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बताया गया है कि ‘अतीक अहमद हत्याकांड पर पुलिस पूरे प्रदेश में अलर्ट है एवं घटना की मॉनिटरिंग स्वयं सीएम योगी कर रहे हैं. आपसे अनुरोध हैं कि सोशल साइट्स पर उत्तेजित/ भ्रामक और माहौल खराब करने वाले पोस्ट न करें. साथ ही, अगर कोई ऐसा करता हैं तो उसकी सूचना यूपी पुलिस को दें.’

बता दें कि प्रयागराज में अतीक अहमद (60) और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात हुई थी. इस दोहरे हत्याकांड का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें तीन हमलावर दोनों भाइयों को गोली मारते नजर आ रहे हैं और गोली लगते ही दोनों भाई जमीन पर गिर जाते हैं.

ये भी पढ़ें- ओवैसी ने अतीक की हत्या की तुलना एहसान जाफरी केस से की, जानें गुजरात में तब क्या हुआ था

गोलियों से छलनी दोनों के शवों को घटनास्थल से ले जाया गया. इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद से इलाके में तनाव है. इस मामले में पुलिस ने तीनों हमलावरों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की.

अतीक अहमद को मारी गईं इतनी गोलियां

अतीक और अशरफ के शव का रविवार को पोस्टमॉर्टम किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद कई बातों का खुलासा हुआ है. बता दें कि शूटआउट के दौरान करीब 13 राउंड गोलियां चलीं, जिनमें से 8 गोली अतीक अहमद को लगीं हैं.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर यह बात सामने आई कि शूटआउट के दौरान उसके शरीर में कुल 8 गोलियां लगी हैं. इनमें से 1 सिर में, 1 गर्दन में, 1 छाती में और 1 कमर में लगी है.

वहीं, अशरफ को पांच गोलियां मारी गईं. इनमें से एक एक गले में, एक बीच पीठ में, एक कलाई में. एक पेट में और एक कमर में गोली मारी गईं हैं.

    follow whatsapp
    Main news