पता चल गया अतीक अहमद के दफ्तर में मिला खून किसका था? FSL रिपोर्ट से साफ हुई ये बात

समर्थ श्रीवास्तव

26 Apr 2023 (अपडेटेड: 26 Apr 2023, 01:19 PM)

प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से ही इसे लेकर तमाम तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से ही इसे लेकर तमाम तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में पिछले दिनों प्रयागराज के चकिया स्थित अतीक के ध्वस्त दफ्तर में जगह-जगह फैले खून और महिला के कपड़ों पर मिले खून के धब्बों ने सबको चौंका दिया था. यहीं एक चाकू भी पड़ा मिला था. इसके बाद इसे लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही थीं. हालांकि अब जब नई रिपोर्ट आ गई है, तो इस मामले में नई ही जानकारी सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पुलिस ने यहां मिले खून के सैंपल की जांच के लिए इसे प्रयोगशाला में भेजा था. जांच के बाद इसकी FSL रिपोर्ट आ गई है, जिसे SIT को सौंप दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह इंसानी खून है. अब इसके बाद यह सवाल खड़ा हो गया कि अगर यह इंसानी खून है, तो किसका है?

जानिए पुलिस के सूत्रों ने क्या बताया?

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सड़क से सटे इस दफ्तर में अतीक की हत्या के बाद ज्यादातर मीडियाकर्मी ही रिपोर्ट करने के लिए आते थे. अतीक से जुड़े लोग यहां पर आएं इसकी संभावना लगभग न के बराबर है.

पुलिस का कहना है कि इस खाली पड़े अतीक के दफ्तर में कुछ ऑटो ड्राइवर और शाम के वक्त नशेड़ी बैठते थे. पुलिस के मुताबिक उसने कुछ नशेड़ियों को पकड़ा है , जिन्हें चोट लगी है. उनसे पूछताछ की जा रही है. ऐसी भी आशंका है कि नशेड़ी सरिया चोरी करने की कोशिश में तो दफ्तर में दाखिल नहीं हुए थे.ये दावे प्रयागराज पुलिस के हैं और इसी एंगल से वे तफ्तीश को आगे बढ़ा रहे हैं. हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

    follow whatsapp
    Main news