बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर मंत्री नंदी ने ली अखिलेश की चुटकी, बोले- इस बार जग हसाई नहीं कराई

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा ट्वीट कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) के निर्माण…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा ट्वीट कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) के निर्माण पर सवाल उठाया गया. जिसका जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने भी ट्वीट किया है. एसपी चीफ के ट्वीट के जवाब में मंत्री नन्दी ने एक के बाद तीन ट्वीट किया है.,

यह भी पढ़ें...

मंत्री नन्दी ने ट्वीट कर कहा, “अखिलेश जी, हमने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को निश्चित समयावधि से आठ महीने पहले पूरा किया है और जनता की गाढ़ी कमाई के 1132 करोड़ रूपए बचाए भी हैं. आपके समय में लूट खसोट और बंदरबांट के लिए जानबूझ कर परियोजनाएं लम्बे समय तक लटकाई जाती थीं.”

दूसरे ट्वीट में मंत्री नंदी ने लिखा, “गनीमत है कि हर बार की तरह आपने यह कह कर अपनी जग हसाई नहीं कराई कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का काम हमने शुरू किया था और फीता कोई और काट रहा है. माननीय प्रधानमंत्री जी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया था और आज उन्हीं के कर-कमलों से यह लोकार्पित होने जा रहा है.”

वहीं तीसरे ट्वीट में मंत्री नंदी ने कहा कि यह माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व वाला नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है, जहां शिलान्यास भी हम करते हैं और उद्घाटन भी हम करते हैं.

बता दें कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले अखिलेश यादव ने एक्सप्रेसवे पर सवाल खड़े किए थे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “आधे-अधूरे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन की हड़बड़ी बताती है कि इसका डिजाइन भी ऐसे ही चलताऊ बना है. तभी डिफेंस कॉरिडोर के पास होने के बाद भी यहां भाजपा सरकार, सपा काल में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे जैसी हवाई पट्टी न बना पाई. इसे चित्रकूट तक विकसित न करना दूरदृष्टि की कमी है.”

पीएम मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का किया उद्घाटन, जानें यूपी के लिए ये क्यों है खास

    follow whatsapp