लोकसभा चुनाव पास आते ही बदले-बदले दिख रहे वरुण गांधी, कुछ यूं बढ़ रही अपनी पार्टी BJP से करीबी

सौरभ पांडेय

• 06:31 PM • 26 Feb 2024

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी और भाजपा के बीच फिर करीबी आ गई है. दरअसल वरुण गांधी ने 4 साल बाद जिले के भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा किया है और पीएम मोदी की तारीफ भी की है.

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी

Pilibhit BJP MP Varun Gandhi

follow google news

Pilibhit News: लोकसभा चुनाव आते ही पीलीभीत सांसद वरुण गांधी बदले-बदले नजर आ रहे हैं. जो वरुण गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाने साधते रहते थे, भाजपा सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहते थे, अब वही वरुण गांधी सालों बाद एक बार फिर भाजपा नेताओं के साथ मंच पर देखे गए हैं. सिर्फ मंच पर ही नहीं बल्कि वरुण गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ तक कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि करीब 4 सालों बाद वरुण गांधी और पीलीभीत जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष भी मंच पर साथ आए हैं. जिले के भाजपा नेताओं के साथ वरुण गांधी करीब 4 साल बाद देखें गए हैं. माना जा रहा है कि वरुण और भारतीय जनता पार्टी के बीच अब सब ठीक हो गया है. इसी के साथ ये भी माना जा रहा है कि वरुण गांधी एक बार फिर भाजपा के टिकट पर ही पीलीभीत से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

वरुण और भाजपा में बढ़ी करीबी

दरअसल मौका था पीलीभीत रेलवे स्टेशन में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम का, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिरकत की थी. इस कार्यक्रम में अचानक पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी भी पहुंच गए. जैसे ही वरुण गांधी को भाजपा नेताओं के साथ मंच पर देखा गया, सभी की नजरें उन पर आ टिकी.

4 साल बाद भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ मंच पर दिखे वरुण

खास बात ये भी थी कि पिछले 4 सालों से भाजपा से सांसद रहते हुए भी वरुण गांधी और जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह एक साथ एक मंच पर नहीं दिखे थे. मगर अब दोनों को मंच पर साथ देखा गया है. 

दरअसल पीलीभीत रेलवे स्टेशन को 16.7 करोड़ की सौंगात मिली है. ऐसे में जिले के तमाम भाजपा नेता कार्यक्रम में शामिल थे. पीएम मोदी खुद ऑनलाइन कार्यक्रम से जुड़े थे. इस दौरान वरुण गांधी ने जनता को संबोधित भी किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी खूब तारीफ की. उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का धन्यवाद भी दिया.

भाजपा और वरुण में हुआ सब ठीक

बता दें कि पिछले 4 सालों से वरुण गांधी विपक्षी दलों के सुर में सुर मिलाते नजर आ रहे थे. माना ये भी जा रहा था कि वरुण गांधी भाजपा छोड़ समाजवादी पार्टी या कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और पीलीभीत से ही चुनाव लड़ सकते हैं. मगर वरुण के भाजपा छोड़ने की खबरें सिर्फ चर्चाओं में ही रही. मगर इस दौरान वरुण अपनी ही सरकार पर हमलावर होते रहे.

मगर अब माना जा रहा है कि वरुण गांधी और भाजपा में सब ठीक हो गया है. वरुण गांधी ने एक बार फिर भाजपा के कार्यक्रमों में जाना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि वरुण गांधी साल 2024 का लोकसभा चुनाव भाजपा के ही टिकट पर पीलीभीत से लड़ेंगे.

    follow whatsapp
    Main news