अगर कोई धमकी दे तो रिकॉर्डिंग कर लेना, वही एफआईआर मानी जाएगी: अखिलेश यादव

यूपी तक

• 08:09 AM • 06 Feb 2022

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार, 6 फरवरी को आगरा के बाह में ‘कार्यकर्ता सम्मलेन’ को…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार, 6 फरवरी को आगरा के बाह में ‘कार्यकर्ता सम्मलेन’ को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान एसपी चीफ ने गायिका लता मंगेशकर के निधन पर कहा,

“आज के कार्यक्रम में आने से पहले बहुत दुखद खबर आई, लता मंगेशकर हमारे देश की बहुत बड़ी सिंगर थीं…हमारे बीच नहीं रहीं. हम आज श्रद्धांजलि भी देते हैं और दुख की घड़ी में उन्हें याद करते हैं. समाजवादी सरकार जब भी बनेगी, उनके सम्मान में उत्तर प्रदेश में कहीं-न-कहीं कोई बड़ा काम किया जाएगा, जिससे आने वाली पीढ़ी समझ सके कि कितनी बड़ी गायक हमारे देश में थीं.”

अखिलेश यादव

अपने संबोधन में एसपी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, “सुनने में आया है जबसे समाजवादी पार्टी लड़ाई में आई है, लोगों को धमकियां मिल रही हैं. लोगों को जगह-जगह डराया जा रहा है. मैं आपसे कहना चाहता हूं, आजकल मोबाइल हैं, मोबाइल में रिकॉर्डिंग है, अगर कोई धमकी दे तो रिकॉर्डिंग कर लेना, वही रिकॉर्डिंग एफआईआर मानी जाएगी.”

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, “बाबा मुख्यमंत्री ने गाड़ी के टायर नहीं बदले, सब टायर घिस गए, न रंग बदल पाए, केवल 100 नंबर से 112 कर दिया. जब से 112 हुई है, पुलिस हमारी कबाड़ा हो गई है. जब 100 नंबर था तो पुलिस ठीक थी, लेकिन जब से 112 हुई है पुलिस को कबाड़ा कर दिया है.”

एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, “मैं देख रहा हूं जो जोश और उत्साह मुझे दिखाई दे रहा है. यह जो साइकिल-साइकिल की आवाज आ रही है. इस बार यहां पर इतिहास बदलने जा रहा है और नया इतिहास बनने जा रहा है.”

इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा, “कोरोना काल में सरकार को जो मदद करनी थी वह सरकार ने नहीं की.”

UP चुनाव: संजय राउत बोले- ‘योगी को लेकर मेरे मन में इज्जत, पर यूपी में अखिलेश आगे चल रहे’

    follow whatsapp
    Main news