अयोध्या-काशी का जिक्र कर CM योगी बोले- ‘मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा’

यूपी तक

• 10:46 AM • 29 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 29 दिसंबर को अमरोहा में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर अपने संबोधन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 29 दिसंबर को अमरोहा में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना भी साधा.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी ने कहा, ”पिछली सरकारें कांवड़ यात्रा पर रोक लगाती थीं ना, अब कांवड़ यात्रा निकलती है ना, अब तो कोई रोक-टोक नहीं है ना? क्या ये कांवड़ यात्रा समाजवादी पार्टी की सरकार निकालती? क्या ये कांग्रेस या बीएसपी निकालती? दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत एसपी में थी, बीएसपी में, कांग्रेस में?”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा,

”हमने कहा था अयोध्या में प्रभु राम के भव्य मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कराएंगे, मोदी जी ने कार्य प्रारंभ करा दिया है ना? काशी में भगवान विश्वनाथ का धाम भी भव्य रूप से बन रहा है… फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा? वहां पर भी काम भव्यता के साथ आगे बढ़ चुका है. हमने बृज तीर्थ विकास परिषद गठित करके वहां पर भी विकास कार्यों को एक नई गति देनी प्रारंभ कर दी है.”

सीएम योगी आदित्यनाथ

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”हमने आस्था का सम्मान किया, गरीब के लिए फ्री में अन्न की व्यवस्था की, सबको फ्री में वैक्सीन दी, नौजवानों को नौकरी दी. पहले ये नौकरी निकलती थी तो समाजवादी पार्टी की सरकार में चाचा भी, भतीजा भी और महाभारत के सभी रिश्ते वसूली के लिए निकल पड़ते थे.”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अब किसी विभाग में नियुक्ति होती है तो नौजवानों के साथ कोई भेदभाव नहीं होता है.

उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा, ”समाजवादी पार्टी के लिए अपना परिवार ही प्रदेश था, बहन जी के लिए भी अपना परिवार ही प्रदेश था. कांग्रेस का कोई रहनुमा ही नहीं था. हमारे लिए प्रदेश की 25 करोड़ की आबादी ही परिवार है.”

यूपी को मिलेगी वाटर स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स की सौगात, सीएम योगी गोरखपुर में करेंगे लोकार्पण

    follow whatsapp
    Main news