स्वामी मौर्य के हर बयान के पीछे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

संतोष सिंह

• 01:02 PM • 28 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को सत्यवान सिंह स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ का समापन किया…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को सत्यवान सिंह स्टेडियम में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ का समापन किया और विजेता और उप विजेता बने खिलाड़ियों को पुरस्कार भी वितरित किया.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान मंच पर बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बस्ती में हो रहे खेल महोत्सव जैसे आयोजन हमेशा होते रहने चाहिए, जिससे ग्रामीण अंचल से निकलकर अच्छे खिलाड़ियों को बड़े से बड़े प्लेटफॉर्म मिलेगा और उन्हें भी अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा.

अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर को लेकर कहा कि आज पीएम मोदी की देन है कि कई साल अधर में लटके भगवान राम के मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर को भारत का राष्ट्र मंदिर घोषित करते हुए कहा कि आज हम सब के आराध्य भगवान राम का अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है.

वहीं मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सनातन को भारत का राष्ट्रीय धर्म वाले बयान की उन्हे अभी कोई जानकारी नहीं है. अगर मैं इतना जरूर कहूंगा कि भारत में हिंदू संस्कृति का प्रभाव है और मुख्यमंत्री जी ने कुछ कहा है तो वो सही होगा.

वहीं, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस और ब्राह्मणों पर दिए गए कई बयान के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि आप सभी को पता है कि स्वामी प्रसाद मौर्य कितने घाट-घाट का पानी पीकर आज समाजवादी पार्टी में हैं और उनके द्वारा दिए गए सारे बयानों की जिम्मेदारी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की है और वो जो चाहते हैं, अपने नेताओं से बुलवाते हैं.

अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए केशव मौर्य ने तीखा हमला किया और कहा कि जैसे पानी से बाहर निकलने पर एक मछली तड़पती है, ठीक उसी तरह अखिलेश यादव भी सत्ता में ना आने के बाद तड़प रहे हैं. बीजेपी सरकार में गुंडई खत्म हो गई है, इसलिए सपा के गुंडे सत्ता में आने के लिए तड़प रहे हैं.

वहीं, कार्यक्रम के आयोजक और बस्ती लोकसभा के सांसद, बिहार प्रदेश के सह प्रभारी और राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस खेल महाकुंभ में 20 से अधिक खिलाड़ियों का चयन किया गया है, जो अब राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले खेलों में भाग लेंगे. इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के हुनरमंद खिलाड़ियों को भी इस खेल महाकुंभ में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला, जिनका उत्साह वर्धन किया गया.

रामचरितमानस विवाद पर अखिलेश नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से सदन में जवाब देंगे: स्वामी मौर्य

    follow whatsapp
    Main news