सड़क हादसों में मासूमों की जान जा रही है और बीजेपी सरकार बेखबर: अखिलेश यादव

यूपी तक

• 01:01 PM • 02 Oct 2022

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को सड़क हादसों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को सड़क हादसों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में सड़क दुर्घटनाओं में मासूमों की जान जा रही है और सरकार बेख़बर है जो गंभीर चिंता का विषय है.

यह भी पढ़ें...

सपा मुख्यालय की ओर से रविवार को जारी एक बयान में अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को एंबुलेंस तक नहीं मिल रही है. कानपुर में शनिवार को हुए हादसे को लेकर उन्होंने दावा किया कि मोटर साइकिल से घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में सड़कों में गहरे गड्ढे़ बने हुए हैं लेकिन भाजपा सरकार गहरी नींद में सोई है. यह दुःखद है कि भाजपा सरकार की नाकामियों का खामियाजा जनता भुगत रही है.

उल्लेखनीय है कि कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में भदेउना गांव के निकट शनिवार को सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के तालाब में गिर जाने से 26 लोगों की मौत हो गई.

यादव ने कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली के तालाब में गिरने से हुई दो दर्जन से अधिक मौतों को हृदय विदारक घटना बताते हुए मरने वाले के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है.

बयान के अनुसार सपा प्रमुख ने कानपुर की घटना का तत्काल संज्ञान लेकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को मौके पर कानपुर भेज दिया. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी है.

यादव ने मृतक परिजनों को 50-50 लाख रुपये और घायलों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद राज्य सरकार से देने की मांग की है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

कानपुर: हैलट हॉस्पिटल पहुंचे सीएम योगी बोले- केंद्र-राज्य शोक संतप्त परिवारों के साथ है

    follow whatsapp
    Main news