रामपुर उपचुनाव: नामांकन के बाद सपा प्रत्याशी आसिम बोले- ये शहर सिर्फ आजम खान की देन है

आमिर खान

• 11:06 AM • 17 Nov 2022

Rampur By-Election: रामपुर में होने वाले उपचुनाव में मद्देनजर गुरवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आसिम राजा ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल…

UPTAK
follow google news

Rampur By-Election: रामपुर में होने वाले उपचुनाव में मद्देनजर गुरवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आसिम राजा ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद राजा ने मीडिया से बातचीत की और जमकर सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर के पूर्व विधायक आजम खान की तारीफ की. उन्होंने कहा कि ‘जितना रामपुर आज नजर आ रहा है यह सिर्फ उन्हीं (आजम खान) की देन है.’

यह भी पढ़ें...

सपा प्रत्याशी ने कहा,

“उन्होंने (आजम खान) लोगों के दिलों में जगह बनाई है. लोगों ने हमेशा मोहब्बत से उन्हें जवाब दिया है. शांति, अमन और निष्पक्ष चुनाव होना चाहिए. आजम खान 10 बार यहां से विधायक चुने जा चुके हैं और 5 तारीख को 11वीं बार विधायक चुने जाएंगे. हम एक साधारण कार्यकर्ता हैं. उन्होंने भरोसा जताया है, हमारा चेहरा हो सकता है, हमारा नाम हो सकता है, लेकिन सब कुछ आजम खान साहब का है. यह शहर आजम खान साहब का है, सियासत आजम खान साहब की है और जीत भी उन्हीं की होगी.”

आसिम राजा

उल्लेखनीय है कि आसिम राजा अभी हाल ही में सपा के टिकट पर रामपुर लोकसभा उपचुनाव लड़े थे. मगर भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने आसिम राजा को भारी मतों से हरा दिया था.

गौरतलब है कि हेट स्पीच मामले में आजम खान की विधायकी जाने के बाद यहां रामपुर में विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है. बता दें कि यहां 5 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 8 दिसंबर को नतीजे घोषित होंगे.

मैनपुरी और रामपुर में सपा को मात देने के लिए BJP का खास प्लान, CM योगी ने खुद संभाली कमान

    follow whatsapp
    Main news