रामपुर उपचुनाव: डिप्टी CM पाठक ने किया BJP को लेकर बड़ा दावा, आजम खान पर भी की ये बड़ी बात

आमिर खान

• 10:45 AM • 29 Nov 2022

Rampur News Hindi: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) को हेट स्पीच मामले में मिली सजा के बाद उनकी विधानसभा…

UPTAK
follow google news

Rampur News Hindi: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) को हेट स्पीच मामले में मिली सजा के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी. इससे रामपुर विधानसभा सीट (Rampur By Election) रिक्त हो गई थी. अब रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर पश्चिम यूपी की सियासत गरम है. रामपुर उपचुनाव को जीतने के लिए सपा और भाजपा (BJP) अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) रामपुर पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें...

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ये कहा

UP News Hindi: रामपुर में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने यूपीतक से खास बातचीत की. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दावा किया कि रामपुर उपचुनाव भाजपा ही जीतेगी. उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना घर-घर पहुंची है. इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की कानून व्यवस्था की हर कोई तारीफ कर रहा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं पहले भी यहां आया था और अब भी आया हूं. मैं यहां देख कर कह सकता हूं कि इस बार रामपुर में भाजपा का कमल खिलने जा रहा है.

आजम खान के भावुक होने पर भी बोले

आजम खान भी रामपुर में लगातार प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान आजम खान अक्सर जनसभाओं में भावुक हो जा रहे हैं और भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस पर जब डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, यह आजम खान का काम है. हमारा काम है कि गरीब जनता और आम आदमी के जीवन स्तर में बदलाव लाना और उसके लिए ही हम लगातार काम कर रहे हैं.

Azam Khan News: आजम खान जनसंभा के दौरान लगातार राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. आजम खान आरोप लगा रहे हैं कि सरकार उनके पीछे पड़ी है. आजम खान के इन आरोपों पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि, हमारी सरकार भ्रष्टाचार और अपराधियों पर जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ काम करती है. हम किसी को भी नहीं छोड़ेंगे फिर चाहे वह कितना भी अपना हो, पराया हो, बड़ा हो, अमीर हो. जो भी कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आजम हुए थे भावुक

आजम खान ने जनसभा में भावुक होकर कहा था कि, मैं तो इंतजार कर रहा हूं कि किसी दिन मुझें देश निकाला मिलेगा क्योंकि अब यही जुल्म बाकी रह गया है कि मुझें देश से निकाल दिया जाए. उन्होंने को मेरा वोट देने का अधिकार तक खत्म कर दिया. वह मुझें सिर्फ इसलिए जीने दे रहे हैं कि वह मुझे सीधे नहीं मारना चाहते. वह चाहते हैं कि मैं एड़िया रगड़ रगड़ कर मर जाऊ. मेरी बीवी और मेरे बच्चे फैसलों का इंतजार करते हैं कि अब कौन सी जेल होगी, कहां जाना होगा.

हमें सरकारों का काम नहीं पता था

इस दौरान आजम खान ने कहा था कि, हमारी भी बहुत सरकारें आई, लेकिन उनमें अमन, शांति और एक-दूसरे का ख्याल था. हम तो यह जानते ही नहीं थे कि सरकारों का काम लोगों के घरों के दरवाजे तोड़ना, औरतों के चेहरों पर थप्पड़ मारना, बिना किसी जुर्म के लोगों को महीनों और सालों तक जेल में डाल देना भी होता है.

रामपुर उपचुनाव: ‘भावुक’ आजम बोले- ‘खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं, देश निकाले का इंतजार’

    follow whatsapp
    Main news