रामपुर उपचुनाव: आजम खान बोले- ‘EC भाजपा की जीत घोषित करे’, पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

आमिर खान

• 02:47 AM • 27 Nov 2022

Rampur News: रामपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर इस समय पश्चिम यूपी की सियासत गरम है. भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) रामपुर उपचुनाव (Rampur…

UPTAK
follow google news

Rampur News: रामपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर इस समय पश्चिम यूपी की सियासत गरम है. भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) रामपुर उपचुनाव (Rampur By-election) में अपना पूरा दम लगा रही हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) ने बड़ा बयान दिया है. आजम खान ने बीती रात अचानक प्रेस वार्ता की और कई आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

यहां तो चुनाव ही नहीं हो रहा

आजम खान ने प्रेम से बात करते हुए कहा कि, अखिलेश यादव, जयंत और चंद्रशेखर आजाद के आने की सूचना है लेकिन वह यहां क्यों आ रहे हैं, जब यहां चुनाव ही नहीं हो रहा है. इस दौरान आजम खान ने पुलिस पर समाजवादी कार्यकर्ताओं को धमकाने और उनके साथ अत्याचार करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, जब अखिलेश यादव यहां आएगे तो हम उनसे आग्रह करेंगे कि वह चुनाव आयोग से निवेदन करें और भाजपा के उम्मीदवार को जीता हुआ घोषित कर दें.

हमारी पत्नी को भी दी धमकी

सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि, आज ही करीब 50 घरों के दरवाजे तोड़े गए हैं. सड़कों से बेगुनाहों को उठाकर ले गए हैं. उन्होंने कहा कि, जिस भाषा का इस्तेमाल हो रहा है उसमें हमारी पत्नी और पूर्व सांसद को भी नहीं छोड़ा जा रहा है. हमारी पत्नी को भी धमकी दी है कि धरों में रहो, निकलना मत बाहर. आजम खान ने कहा कि, महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता.

आजम खान ने कहा कि, मेरी पत्नी और मेरे अजीज एक बीमार को देखने के लिए गए थे. आजम खान ने तंज कसते हुए कहा कि, उसकी पुलिस को तलाश है क्योंकि वह बहुत बड़ा अपराधी है. उसका नाम विश्वविद्यालय में मशीन की चोरी की बरामदगी में लिखा गया है. मामले की रिपोर्ट नगर पालिका ने की है लेकिन पालिका यह भी कहती है कि यह मशीन उनकी नहीं है. हमारी पत्नी की मौजूदगी में उनके घर के दरवाजे तोड़ डाले गए.

मेरा तो वोट अधिकार ही खत्म हो गया

आजम खान ने आगे कहा कि, मेरे तो वोट देने का अधिकार ही खत्म हो गया तो मेरी शिकायत में ताकत नहीं है लेकिन मैं अपनी पार्टी, अपने उम्मीदवार के लिए अभी भी वोट मांग सकता हूं. अभी भी मेरे पास यह अधिकार बचा है.

सपा को वोट दिया को घर खाली करावा लिए जाएगे

आजम खान ने कहा कि, हमारे पास वीडियो और फोटो हैं लेकिन हम उन्हें नहीं दे रहे हैं, क्योंकि आपको देने के बाद भी कोर्ट उनका संज्ञान नहीं लेती हैं. अब हमें अखिलेश यादव का इंतजार है. उनसे बोलेंगे कि वह चुनाव आयोग से बोल दे कि भाजपा उम्मीदवार को जीता हुआ घोषित कर दें. यहां गलियों में फ्लैग मार्च किया जा रहा है. खुलेआम कहा जा रहा है कि सपा को वोट दिया तो घर खाली करवा लिए जाएगे.

आपको बता दें कि आजम खान को हेट स्पीच मामले में सजा मिलने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता को रद्द कर दिया गया था. इसलिए रामपुर विधानसभा सीट रिक्त हो गई थी, जिसपर उपचुनाव करवाए जा रहे हैं. भाजपा ने यहां आजम खान के विरोधी समझे जाने वाले आकाश सक्सेना को उतारा है तो वहीं सपा ने आजम खान के करीबी आसिम रजा को मैदान में उतारा है.

रामपुर: पसमांदा मुसलमानों के सहारे UP में अपने सबसे कमजोर दुर्ग को मजबूत करने में जुटी BJP

    follow whatsapp
    Main news