UPSI भर्ती परीक्षा में धांधली हुई, उम्मीद है कि सरकार छात्रों की मांगों को मानेगी: वरुण

यूपी तक

• 10:37 AM • 25 May 2022

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस की…

UPTAK
follow google news

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस की दरोगा भर्ती परीक्षा 2021 में कथित धांधली का जिक्र कर यूपी सरकार से मामले में कठोर कार्रवाई की उम्मीद की है. साथ ही उन्होंने मामले में दोषियों को दंड देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

वरुण ने दो ट्वीट किए हैं. अपने पहले ट्वीट के साथ उन्होंने हाथ में पोस्टर लेकर खड़े एक युवा की तस्वीर शेयर की है. पोस्टर में यूपी में सरकारी नौकरी में भारी छूट की बात लिखी गई है.

वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, “जिस पद की आकांक्षा में छात्र खून पसीना एक कर देते हैं, परिजन अपना सर्वस्व समर्पित कर देते हैं, उसकी यूं खुलेआम बोली लगते देख लाखों मेहनतकश युवाओं का मनोबल टूट रहा है. #UPSI2021 भर्ती में धांधली हुई है, पकड़े गए दर्जनों लोग इसके गवाह हैं. न्याय की गुहार में मैं आप सभी के साथ हूं.”

उन्होंने आगे कहा,

“ऐसी धांधलियों से वर्षों तक अपना पेट काट कर बच्चों को पढ़ाने वाले माता-पिता की कुर्बानियों का भी अपमान होता है.आशा करता हूं कि सरकार छात्रों की मांग को मानेगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृति ना हो इसके लिए कठोर कदम भी उठाएगी. दोषियों को दंड मिलना चाहिए.”

वरुण गांधी

बता दें कि इस भर्ती परीक्षा में कथित धांधली के आरोप में नवंबर 2021 से अब तक 118 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

UP SI भर्ती परीक्षा में बैठे थे ऐसे अभ्यर्थी, जो 2 घंटे का पेपर महज 3 मिनट में खत्म कर दिए

    follow whatsapp
    Main news