राजभर का मौर्य पर हमला, बोले- ‘यह सत्ता के लोलुप लोग, चर्चा में रहने के लिए चिल्ला रहे’

संतोष शर्मा

• 08:11 AM • 28 Jan 2023

UP Political News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभापसा) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर तीखा…

UPTAK
follow google news

UP Political News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभापसा) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर तीखा हमला बोला है. दरअसल, रामचरितमानस पर विवादित बयान देने के बाद से स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार सुर्खियों में बन हुए हैं और इसी के चलते राजभर ने अब उनपर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा साधु संतों को ‘जल्लाद और आतंकी’ कहे जाने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा,

“स्वामी प्रसाद मौर्य को अब कोई पूछ नहीं रहा है. बसपा में मंत्री थे तब इनको न धर्म याद आया, न पिछड़ा, दलित याद आया. न चौपाई याद आई, न दोहा याद आया. जब सत्ता जाते देख लिया तो राम राम शरणम गच्छामि हो गए. राम की शरण में चले गए बेटी को सांसद बना लिया खुद मंत्री बन गए.”

ओम प्रकाश राजभर

मौर्य पर हमला बोलते हुए राजभर ने आगे कहा, “यह सत्ता के लोलुप लोग हैं. यह सत्ता के लिए लड़ते हैं. समाज के हक के लिए नहीं लड़ते. जब सदन में रहते हैं, पिछड़े दलित का हिस्सा लूटा जाता है और उनकी हकदारी मारी जाती है तो यह नहीं बोलते.10 महीने कोई नाम लेने वाला नहीं मिला तो अब चर्चा में बने रहने के लिए चिल्ला रहे हैं.”

गौरतलब है कि इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा था, “अभी हाल में मेरे दिए गए बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने एवं सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है, अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते, किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए आतंकवादी, महाशैतान या जल्लाद.”

CM योगी के ‘सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म’ वाले बयान पर राजभर ने मिलाए सुर, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news