खतौली उपचुनाव: चुनाव प्रचार थमने के बाद भी जारी रही BJP की रैली! जयंत चौधरी ने लगाया आरोप

यूपी तक

• 02:16 PM • 03 Dec 2022

Khatauli By-Election 2022: उत्तर प्रदेश को मैनपुरी, खतौली और रामपुर में होने वाले पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है. वहीं यहां लगभग एक माह बाद…

UPTAK
follow google news

Khatauli By-Election 2022: उत्तर प्रदेश को मैनपुरी, खतौली और रामपुर में होने वाले पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है. वहीं यहां लगभग एक माह बाद शनिवार शाम को चुनाव प्रचार थम गया. चुनाव प्रचार थमने से पहले भाजपा और सपा के नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी. वहीं चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद रालोद मुखिया जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी पर बड़ा आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

जयंत चौधरी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का एक वीडियो शेयर कर चुनावी नियमों का ना मामने का आरोप लगाया. रालोद नेता ने ट्वीट करके चुनाव आयोग और मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी से सवाल भी पूछा है.

जयंत चौधरी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियाँ उड़ाते भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह 5 बजे के बाद खतौली में जँधेडी गाँव में प्रचार कर रहे हैं. चुनाव आयोग संज्ञान ले और प्रशासन क़ानूनी कार्रवाई करे. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि क्या ऐसे निष्पक्ष चुनाव होंगे. बता दें कि खतौली में चुनाव प्रचार शनिवार को शाम पांच बजे थम गया है. मैनपुरी और रामपुर के साथ यहां पांच दिसंबर को मतदान होना है. वहीं मतदान से पहले यहां राजनीति काफी तेज हो गई है.

आपको बता दें कि खतौली उपचुनाव में सपा-रालोद ने मदन भैया को उतारा है, तो वहीं भाजपा ने राजकुमारी सैनी को चुनावी मैदान में उतारा है. खतौली उपचुनाव को लेकर फिलहाल पश्चिम यूपी की राजनीति गरम है.

वहीं शनिवार को चुनाव प्रचार करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि सीएम को गन्ने से इतनी नफरत क्यों है, क्या वो चीनी नहीं खाते हैं. उन्हें हमारी गर्मी पसंद क्यों नहीं आती, हम तो गर्म थे और रहेंगे. बुलडोजर की धौंस दिखा रहे हो लेकिन अब तो बुलडोजर की चाबी मुजफ्फरनगर वालों के हाथ में रहेगी. सीएम योगी ने अपनी जनसभा में गन्ना किसानों का जिक्र तक नहीं किया, गन्ने की खेती कर रहे किसानों से इतनी चिढ़ क्यों है.

मैनपुरी उपचुनाव: कहां जाएगा दलित वोट…बसपा के वोटर पर सपा-भाजपा का दावा

    follow whatsapp
    Main news