‘मिशन 2024’ के लिए BJP ने कसी कमर! डाटा मैनेजमेंट को लेकर जिलाध्यक्षों को दी जाएगी क्लास

शिल्पी सेन

• 05:48 AM • 16 Jan 2023

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी कमर अभी से कसनी शुरू कर दी है. भाजपा ने आम…

UPTAK
follow google news

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी कमर अभी से कसनी शुरू कर दी है. भाजपा ने आम चुनावों के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अपने सभी जिला अध्यक्षों को डाटा मैनेजमेंट पर खास क्लास देने जा रही है. उत्तर प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को आने वाली 18 जनवरी को  डाटा मैनेजमेंट पर विशेष क्लास दी जाएगी.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि मिशन 2024 के लिए तैयारी करते हुए भाजपा ने जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों की क्लास लगाने का फैसला किया है. इसमें प्रदेश भर के जिलाध्यक्षों को डेटा प्रबंधन के बारें में बताया और  दिखाया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों का अध्ययन भी पार्टी द्वारा किया जाएगा. इसी के साथ  मतदाताओं के साथ ही भाजपा सरकार की योजनाओं से जिन लोगों को लाभ मिला है, उनके आंकड़े भी जुटाए जाएंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान  मतदाताओं का जातीय समीकरण, आर्थिक स्थिति का भी डेटा जुटाया जाएगा.

बूथ मैनेजमेंट है भाजपा की ताकत

भाजपा बूथ मैनेजमेंट को अपनी ताकत मानती रही है. अब भाजपा, प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें जीतने के लक्ष्य के लिए मतदाताओं और योजनाओं के लाभार्थियों पर अपना फोकस रख रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, हाल ही में हुई राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष की बैठक में यह रणनीति तय की गई थी.

एक श्मशान-एक मंदिर-एक जल स्रोत के बाद RSS का गांवों पर फोकस, 2024 को लेकर ये है प्लान

    follow whatsapp
    Main news