रामपुर: CM योगी बोले- सपाई गरीबों की जमीन हड़पते थे, उनके रंग बदलते देख गिरगिट भी शरमा जाए

रामपुर में लोकसभा के होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मिलक में एक जनसभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम…

UPTAK
follow google news

रामपुर में लोकसभा के होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मिलक में एक जनसभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम लोधी के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान सीएम योगी ने सरकार द्वारा रामपुर में किए गए कामों का उल्लेख किया, साथ ही समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला भी बोला.

यह भी पढ़ें...

अपने संबोधन में सीएम ने कहा,

“आज योग दिवस है, आप सभी को हृदय से बधाई. आज भारत फिर से योग के माध्यम से विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर हो रहा है. जब योग्य नेतृत्व होता है तो आपकी पीढियां सम्मान पाती हैं. भाजपा ने यही गौरव की अनुभूति हर भारतीय को करवाई है. दुनिया के हर भारतवंशी आज गर्व की अनुभूति करता है.”

योगी आदित्यनाथ

समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए सीएम योगी ने कहा, “अगर सपाई सरकार में होते तो वैक्सीन नहीं मिलती, सब ब्लैक कर जाते. राशन और आवास सपा सरकार में नहीं मिलता था. विकास का पैसा हड़प जाते थे, उनके लिए उनका खुद का विकास होता था. हमारे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही परिवार है. वो लोग निर्दोषों पर अत्याचार करते थे, गरीबों की जमीन हड़प जाते थे. उनकी सरकार में जेल नरक होती थी, आज कहते हैं कि जेल ही हमारे लिए जन्नत है. उनके रंग बदलते देख गिरगिट भी शरमा जाए.”

इसके अलावा सीएम ने कहा,

  • “विधानसभा में आपने मतदान किया, यही अपील फिर से करने आया हूं, सुरक्षा हमारी गारंटी है.”

  • “सरकार बिना भेदभाव के कार्य कर रही है. आज हर युवा का उत्थान हो रहा है, नारी की गरिमा का सम्मान हो रहा है.”

  • “हमने रामपुर के चाकू का उपयोग यहां की गरिमा के लिए किया, रामपुर आगे बढ़ रहा है.”

  • हमने पटवाई गांव में अमृत सरोवर बनाकर दिखा दिया. यहां आज बोटिंग हो रही है, यह अमृत सरोवर भाजपा की सोच का सरोवर है.”

अग्निपथ योजना को लेकर सीएम योगी ने कहा, “जो लोग राष्ट्र की सम्पत्ति फूंक रहे हैं, उन्हें सेना या पुलिस बल में जाने का अधिकार नहीं है. ये विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा है. विपक्ष समाप्त हो गया है. समाजवादी पार्टी भी चुनाव दर चुनाव सिमटती जा रही है.”

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp
    Main news