‘हमारी तरफ होते तो अच्छा होता…’, सदन में शिवपाल यादव से बोले सीएम योगी

यूपी तक

• 12:16 PM • 01 Mar 2023

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को विधानसभा में बजट सत्र में चर्चा करते हुए विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों का मंगलवार को जवाब दिया. उत्तर प्रदेश…

UPTAK
follow google news

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को विधानसभा में बजट सत्र में चर्चा करते हुए विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों का मंगलवार को जवाब दिया. उत्तर प्रदेश विधानसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि सरकार समस्याओं से मुंह मोड़ने वाली नहीं, बल्कि चुनौती स्वीकार करने वाली होनी चाहिए, जो भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स की नीति के साथ काम करे, कल नेता विरोधी दल (अखिलेश यादव) ने जो कहा उन्हें यूपी को पिछले पायदान पर धकेलने में अच्छा लग रहा था.

यह भी पढ़ें...
शिवपाल यादव पर सीएम योगी ने कसा तंज

वहीं विधानसभा में शिवपाल सिंह यादव की ओर देखकर सीएम ने कहा- “आप संघर्षों से बने हैं. शिवपाल जी सच मे संघर्षो से निकले है.,अगर यहां(अखिलेश यादव के स्थान की ओर इशारा) होते तो तस्वीर दूसरी होती. आप करना बहुत चाहते थे, लेकिन करने नहीं दिया गया.” योगी ने कहा कि हम तो जानते हैं कि आप विकास करना चाहते थे पर काम नहीं करने दिया गया. अगर हमारी तरफ होते तो अच्छा होता. इस पर शिवपाल ने कहा कि हम तीन साल तक आपसे संपर्क में रहे… योगी बोले, ‘हम अब भी संपर्क में हैं…’ योगी ने कहा कि अब किसी को कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए…इस पर सदन ठहाकों से गूंज उठा.

‘आपने  वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया दिया’ -सीएम योगी

अखिलेश यादव की गैर-मौजूदगी पर सीएम योगी ने कहा कि कल नेता प्रतिपक्ष बोल रहे थे कि यूपी निचले पायदान पर है, ऐसा लग रहा था उन्हें खुशी हो रही थी, हर समस्या के दो समाधान होते हैं- भाग लो या भाग लो… नेता प्रतिपक्ष की सीट खाली है, वह भाग गए हैं, इतने बड़े प्रदेश के प्रति हम सब की ज़िम्मेदारी नहीं है, जिम्मेदारी सामूहिक है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो दलित, गरीब, और कमजोरों के हक पर डकैती डालने का काम किया तो वहीं अब जाति-जाति चिल्लाते हैं. हमने ओडीओपी की शुरुआत की… आप ओडीओपी तो नहीं दे पाए लेकिन आप वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया जरूर दे दिए.

    follow whatsapp
    Main news