CM योगी का बड़ा बयान, बोले- ‘सनातन धर्म देश का राष्ट्रीय धर्म, राम मंदिर राष्ट्रीय मंदिर’

यूपी तक

• 04:45 AM • 28 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राजस्थान में बड़ा बयान दिया है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सनातन धर्म…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राजस्थान में बड़ा बयान दिया है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सनातन धर्म को भारत का राष्ट्रीय धर्म बताया है. इसी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को भारत का राष्ट्रीय मंदिर भी बता दिया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि राजस्थान के जालोर दौरे पर गए सीएम योगी भीनमाल में स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर के कार्यक्रम में मौजूद रहे. इस दौरान सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, “सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म है, हम सभी अपने व्यक्तिगत स्वार्थों से ऊपर उठते हुए इस राष्ट्रीय धर्म के साथ जुड़ते हैं.”

सीएम योगी ने आगे कहा कि हमारे धर्म स्थलों को अपवित्र किया गया. उनकी पुनः स्थापना का एक अभियान चलना चाहिए. हमारे मान बिंदुओं की पुनः स्थापना होनी चाहिए. इस अभियान का क्रम अयोध्या में आज आप देख रहे हैं. 500 सालों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है.

सीएम योगी ने कहा, “आज भारत की भावनाओं के अनुसार ही भारत के राष्ट्रीय मंदिर का निर्माण हो रहा है. आज भारत का राष्ट्रीय मंदिर भगवान श्रीराम के मंदिर के तौर पर स्थापित हो रहा है. अगले 1 साल में राम लला अपने भव्य मंदिर में स्थापित हो जाएंगे.

PM मोदी के उत्तराधिकारी की रेस में अमित शाह कितना आगे हैं CM योगी से? जानिए लेटेस्ट सर्वे

    follow whatsapp
    Main news