शरद पवार के साथ वायरल तस्वीर की असल कहानी ब्रजभूषण ने बताई, MNS नेता के आरोपों पर ये कहा

यूपी तक

• 11:23 AM • 24 May 2022

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और कैसरगंज से…

UPTAK
follow google news

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक नेता ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और कैसरगंज से सांसद बृजभूषण सिंह की एक तस्वीर मंगलवार को ट्वीट की और दावा किया कि उन्होंने राज ठाकरे के खिलाफ गठजोड़ किया था. बता दें कि मनसे नेता की ओर से ट्वीट की गई तस्वीर साल 2018 की है. अब इस मामले पर सांसद बृज भूषण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें...

कैसरगंज सांसद ने कहा,

“मैं भारतीय कुश्ती संघ का अध्यक्ष हूं. शरद पवार भी कुश्ती संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं और इस समय वो कुश्ती के संरक्षक हैं. एक कार्यक्रम में हम गए थे और तीन दिन लगातार शरद पवार जी आते थे और तीन घंटा हमारे साथ बैठते थे. उनका कार्यकर्ता जो भी माला लेकर आता था वो पहले मुझे पहना देते थे. मैं उनकी इज्जत करता हूं, अगर 10 लाख लोगों के बीच उनसे मिलूंगा तब भी उनका सम्मान करूंगा. सुप्रिया सूले का सम्मान करता हूं, वह मुझे बड़ा भाई मानती हैं. शरद पवार बड़े नेता हैं.”

बृजभूषण सिंह

दरअसल, मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने एक कुश्ती कार्यक्रम में पवार और सिंह के साथ होने की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ”…दोनों ने राज साहब के खिलाफ गठजोड़ किया था.”

हालांकि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री और राकांपा नेता दिलीप वालसे पाटिल ने देशपांडे के दावे को खारिज करते हुए कहा कि पवार और सिंह की तस्वीर कुश्ती प्रतियोगिता की थी और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश से सांसद सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को चेतावनी दी थी कि जब तक वह अतीत में किये गए उत्तर भारतीयों के ”अपमान” को लेकर माफी नहीं मांग लेते, तब तक उन्हें अयोध्या में घुसने नही दिया जाएगा.

ठाकरे ने रविवार को कहा कि वह उत्तर प्रदेश के अयोध्या नहीं जा रहे हैं क्योंकि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कानूनी पचड़ों में ‘फंसाने’ की साजिश रची जा रही है.

राज ठाकरे का अयोध्या दौरा स्थगित पर BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह संतुष्ट नहीं, कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news