अंबेडकरनगर: ओम प्रकाश राजभर बोले- ‘SBSP और BJP अलग-अलग पार्टी हैं, लेकिन दोनों के दिल एक’

केके पांडेय

• 03:35 PM • 21 Dec 2022

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है.

यह भी पढ़ें...

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान प्रदेश में गुंडा राज का आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे बिहार के जंगलराज की बात होती है वैसे ही सपा सरकार के गुंडा राज की बात होती है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में नोएडा, गाजियाबाद जाकर उस अंधविश्वास को तोड़ दिया, जिसमें यह कहा जाता था कि चुनाव में दौरान जो मुख्यमंत्री नोएडा गया उसकी सरकार नहीं बनी.

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने अंबेडकरनगर पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा से नजदीकियों के संकेत दिए. पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और भाजपा दोनों अलग-अलग पार्टी जरूर हैं, लेकिन दोनों के दिल एक हैं.

उन्होंने दोनों पार्टियों के एक होने के सवाल पर कहा कि राजनीति में हमेशा संभावनाएं बनी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि गठबंधन चुनाव के चार महीने पहले होते हैं.

प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था को लेकर सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा बार-बार सवाल उठाए जाने को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी सरकार में सपा वाले थाने से अपराधी को छुड़ाकर लेकर चले जाते थे. जैसे बिहार में जंगलराज की चर्चा होती थी, वैसे ही सपा सरकार में गुंडाराज की चर्चा होती है.

उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने लंबे समय से चले आ रहे अंधविश्वास को तोड़ा है, जो अंध विश्वास मायावती और अखिलेश यादव सब मानते थे.

बीजेपी नेता दया शंकर सिंह बोले- ओम प्रकाश राजभर वैचारिक रूप से बीजेपी के करीब हैं

    follow whatsapp
    Main news