अलीगढ़: किसी ने हथियार से काट दिया डॉगी का पैर, BJP महिला नेता ‘शेरू’ को लेकर पहुंची थाने

अकरम खान

• 01:21 PM • 02 Nov 2022

Aligarh News: आपने पालतू कुत्तों के अटैक के मामले तो बहुत बार सुने होंगे. प्रदेश के कई हिस्सों से हर दिन पालतू कुत्तों के अटैक के…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: आपने पालतू कुत्तों के अटैक के मामले तो बहुत बार सुने होंगे. प्रदेश के कई हिस्सों से हर दिन पालतू कुत्तों के अटैक के मामले सामने आते ही हैं,  लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जहां पालतू कुत्ते का ही पैर काट डाला गया है. इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हो गया है और अब पुलिस पैर काटने वाले की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि यह हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार भाजपा से जुड़ी एक महिला नेत्री के पालतू कुत्ता ‘शेरू’ का पैर काटा गया. मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा महिला नेत्री ने थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

गायब हो गया था डॉगी

इस पूरे मामले पर कुत्ते की मालिक प्रीति वार्ष्णेय ने बताया कि उनका पालतू डॉगी 29 अक्टूबर की शाम को अचानक लापता हो गया था. कई जगह पर तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला. उन्होंने बताया कि बीते सोमवार को को कुत्ता खुद ही घर पर आ गया लेकिन उसका एक पैर पूरा जड़ से कटा हुआ था.

तेज धारदार हथियार से काटने का शक

पेशे से अधिवक्ता और महिला भाजपा नेत्री ने बताया कि लगता है कि किसी ने ने तेज धारदार हथियार से उस पर जानलेवा हमला करते हुए उसका पैर काट दिया है. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. इस मामले को लेकर पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर युवती ने दिया बच्चे को जन्म, अविवाहित बता बच्चा लेने से किया इनकार

    follow whatsapp
    Main news