बांदा: कफ सिरप समझकर युवती पी गई कीटनाशक, कुछ देर में ही बिगड़ी हालत, ऐसे बची जान

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने खासी के सिरप को धोखे…

UPTAK
follow google news

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने खासी के सिरप को धोखे कीटनाशक पी लिया. हालात बिगड़ती देख परिजनों ने आनन फानन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों द्वारा भर्ती करके इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि युवती की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

मामला देहात कोतवाली के महोखर गांव का है. परिजनों ने बताया कि मौसम की वजह से युवती की तबियत खराब थी, खासी जुकाम था, तो खासी के सिरप के धोखे युवती अनाज में डालने वाली कीटनाशक दवा पी गयी.

यूपी समाचार: सिरप के धोखे युवती अनाज में डालने वाली कीटनाशक दवा पीने के बाग उसकी हालत बिगड़ गयी. परिवार के लोग युवती को तत्काल अस्पताल लेकर आये, जहां भर्ती करके इलाज चल रहा है. फिलहाल यवती हालात सामान्य है और वह खतरे से बाहर बतायी जा रही है. वहीं इस मामले में जिला अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर विनीत सचान ने बताया कि एक युवती जो महोखर की रहने वाली है. जिसने खासी के सिरप के धोखे जहर खा लिया है. उस युवती का भर्ती करके इलाज किया जा रहा है, फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली से आया था. जहां एक लड़की ने चाय बनाते वक्त दूध में चाय पत्ती की जगह चूहामार दवा डाल दी. बताया जा रहा है कि चाय बनाते समय बिजली कट हो गई थी, इसकी वजह से ऐसा हो गया. चाय जब घर के तीन लोगों ने पी तो उनकी हालत खराब हो गई. उन्हें गंभीर हालत में आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हांलाकि इलाज के बाद उन सभी की जान बच पाई.

वीडियो: यूपी में सड़कों का हाल देखिए, गड्ढे छोड़िए यहां हाथ से पकड़िए तो उखड़ जाती हैं

    follow whatsapp
    Main news