सहारनपुर: बाथरूम में नहाते वक्त शिक्षक की हुई मौत, गीजर से निकलने वाला गैस बना जानलेवा

अनिल भारद्वाज

• 04:26 PM • 31 Dec 2022

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में नहाते वक्त एक शिक्षक की मौत…

UPTAK
follow google news

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां घर में नहाते वक्त एक शिक्षक की मौत हो गई. बाथरूम में नहाते समय गीजर गैस लीक होने से एक शिक्षक की मौत हो गई. शिक्षक शुक्रवार सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे, जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आए तो परिवारजनों बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और अंदर का नजारा देख सन्न हो गए.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र के ग्राम झरौली बहलोलपुर के निवासी सेठपाल चौधरी का 35 वर्षीय पुत्र रणवीर चौधरी के घर की टॉयलेट में लगा गैस गीजर ही उसकी मौत का कारण बन गया.

दरअसल, शिक्षक की टॉयलेट में गैस गीजर लगा हुआ था. जिसका गैस सिलेंडर भी अंदर ही रक्खा हुआ था और उसका कनेक्शन बाथरूम की टंकी से भी था. जिस समय शिक्षक टॉयलेट में गया हुआ था, उसी समय किसी ने बाथरूम में गैस गीजर से कनैक्टिड टंकी चलायी. जिससे टॉयलेट में लगे गैस गीजर में गैस ज्यादा बन गयी और वह दम घुटने से वहाँ पर अचेत हो गया. काफ़ी देर तक जब रणवीर बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने किसी प्रकार दरवाज़ा खोल कर अंदर देखा तो रणवीर अंदर अचेत अवस्था में पड़ा था. आनन-फानन में परिजन युवक को लेकर चिकित्सक के यहां पहुंचे. चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

इस दर्दनाक हादसे की खबर सुन हर कोई दंग रह गया. गांव एवं क्षेत्र के सैंकडो लोग मृतक रणवीर के घर अपनी संवेदना प्रकट करने पहुंचे. मृतक शादी शुदा था और अब उसकी मृत्यु के पश्चात उसके परिवार में उसके माता-पिता के अलावा उसकी पत्नी और एक बेटा व बेटी हैं. बता दें कि रणवीर शाहजहांपुर के किसान मजदूर इंटर कालेज में शिक्षक के पद पर थे.

आजमगढ़: शाम में आर्किटेक्ट को ले गई पुलिस और सुबह मिली लाश, चौकी प्रभारी पर हत्या का आरोप

    follow whatsapp
    Main news