नोएडा में सोसाइटी की 22वीं मंजिल से सिक्योरिटी गार्ड ने लगाई छलांग, मच गई चीख पुकार

भूपेंद्र चौधरी

• 03:01 PM • 03 Jun 2023

Noida News: नोएडा के सेक्टर 120 में शनिवार सुबह सुरक्षा गार्ड की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है. नोएडा में हाईराइज सोसायटी की एक…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा के सेक्टर 120 में शनिवार सुबह सुरक्षा गार्ड की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है. नोएडा में हाईराइज सोसायटी की एक बहुमंजिला इमारत की 22वीं मंजिल से सिक्योरिटी गार्ड ने छलांग लगा दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. लोगों ने देखा तो तुरंत घटना की जानकारी पुलिस टीम को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...
22वीं मंजिल से लगा दी छलांग

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा की हाईराइज सोसायटी की है. थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में स्थित आरजी रेजीडेंसी सोसायटी में गार्ड के तौर पर काम करने वाला 30 वर्षीय ओमवीर सोसायटी के 22वीं मंजिल से कूद गया. सोसायटी के लोगों ने देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद आनन-फानन में थाना सेक्टर 113 की पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. फिलहाल गार्ड के द्वारा बिल्डिंग से छलांग लगाए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. जांच में पुलिस घटना को आत्महत्या मान रही है. पुलिस का कहना है कि वो हर पहलू से घटना की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news