बस्ती में युवक का अनोखा कारनामा, बार में पहले पी शराब फिर वाइन की पेटी लेकर हुआ गायब

संतोष सिंह

10 Apr 2023 (अपडेटेड: 10 Apr 2023, 03:02 PM)

Basti News:  उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक युवक का एक अनोखा कारनामा देखने को मिला. युवक ने पहले तो बीयर बार में जमकर…

UPTAK
follow google news

Basti News:  उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक युवक का एक अनोखा कारनामा देखने को मिला. युवक ने पहले तो बीयर बार में जमकर शराब पी और जब वह जाने लगा तो बीयर बार में बिकने आए शराब के गत्ते को बड़ी ही आसानी से अपने कंधे पर लाद कर फरार हो गया. लेकिन युवक को शायद यह नहीं पता था कि उसकी यह करतूत बार में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो रही है. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि युवक बड़ी ही आसानी से शराब के गत्ते को उठाता है और वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है.

यह भी पढ़ें...

युवक ने  किया ऐसा कारनामा

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के मालवीय रोड पर स्थित बादशाह सिनेमा में किंग बीयर बार के नाम से एक बार संचालित है. यहां पर पहुंचे एक शराबी युवक ने शराब पी और जब वह बाहर निकला तो अलग ही कारनामा कर दिया. बार से जाते समय युवक ने शराब लदे वाहन में से बड़ी ही सफाई से एक गत्ते को निकाला और लेकर वहां से चंपत हो गया.

CCTV वीडियो वायरल

बीयर बार के मालिक ने जब शराब के गत्ते के स्टाक का मिलान किया तो उसने पाया कि शराब के गत्तों में से 1 पेटी शराब की नदारद है. जिसके बाद उसने बीयर बार में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ. सीसीटीवी में साफ दिखाई दिया कि बार में आया एक शख्स ने शराब के गत्ते पर अपना हाथ साफ कर दिया है. वहीं सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद बस्ती पुलिस हरकत में आई और आरोपी शख्स की तलाश में जुट गई है.

    follow whatsapp
    Main news