बदायूं में सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

अंकुर चतुर्वेदी

• 01:15 PM • 14 Jun 2022

बदायूं में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के बरेली-आगरा मार्ग पर मंगलवार को गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली को एक टैंकर…

UPTAK
follow google news

बदायूं में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के बरेली-आगरा मार्ग पर मंगलवार को गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली को एक टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई और मौके पर ही पांच महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं और गंभीर रूप से घायलों का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि जिले के थाना मूसाझाग क्षेत्र के औरामई गांव के कुछ परिवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा गंगा स्नान को गए थे.

दोपहर बाद लगभग तीन बजे लौटते समय बरेली-आगरा मार्ग पर वाजिदपुर गनोरा ग्राम के समीप एक टैंकर ने ओवरटेक के प्रयास में उनकी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह (ट्रैक्टर-ट्रॉली) अनियंत्रित होकर खाई में जा कर गिरी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में मरने वालों की पहचान अनीता देवी (40), संगीता (19), सुषमा (65), वीरा देवी (75), पूनम (28) एवं सहदेव (12) के रूप में हुई है, जबकि लगभग 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं में उपचार चल रहा है. घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बदायूं: घर के बाहर खड़ी कार में खेल-खेल में घुसे बच्चे और हो गए लॉक, दम घुटने से मौत

    follow whatsapp
    Main news