रामपुर: पकड़ा गया सेक्स रैकेट, 9 लड़कियों संग 2 पुरुष अरेस्ट, ये आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं

आमिर खान

• 06:32 AM • 06 Apr 2023

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से 9 महिलाओं और 2 युवकों को…

UPTAK
follow google news

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से 9 महिलाओं और 2 युवकों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. सेक्स रैकेट में शामिल 3 आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही हैं. बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हजरत पुर की फूलों वाली बगिया वाली गली में सेक्स रैकेट चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर एक घर में रेड मारी और मामले का खुलासा किया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को मिली थी सूचना और ले लिया एक्शन

मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली प्रभारी को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के हजरत पुर जगह स्थित फूलों की बगिया वाली गली के एक मकान में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी नगर की अध्यक्षता में टीम बनाकर पुलिस ने मकान में रेड मारी.

बताया जा रहा है कि रेड के समय मौके पर पुलिस को 9 महिलाएं और 2 युवक मिले. इसके साथ ही वहां पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली.

पुलिस के ये मिला

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों के पास से कई आपत्तिजनक चीजे बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से सिगरेट की डिब्बियां, सेक्स इंप्रोवाइजेशन गोलियां, कई मोबाइल और नकदी बरामद की हैं.

पुलिस ने ये बताया

क्षेत्राधिकारी रवि खोकर ने बताया कि मामले में केस दर्ज किया गया है. सभी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी तीन व्यक्ति फरार हैं. इस केस में 14 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जो फरार हैं उनके नाम  ताहिर हुसैन, जलाल उल हक और मुजाहिद हुसैन हैं. तीनों की तलाश की जा रही हैं.

    follow whatsapp
    Main news