उमेश पाल शूटआउट: अतीक के बेटे असद ने बचने का बनाया था ये फुलप्रूफ प्लान, दोस्त ने की थी हर मदद

संतोष शर्मा

• 02:04 AM • 28 Apr 2023

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उमेश पाल शूटआउट मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में सामने…

atiq ahmed asad ahmed

atiq ahmed asad ahmed

follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उमेश पाल शूटआउट मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में सामने आ रहा है कि उमेल पाल हत्याकांड की साजिश पूरी योजना के साथ रची गई और शूटआउट को अंजाम दिया गया. अब इसी बीच पुलिस को यह भी पता लगा है कि शूटआउट के बाद अतीक के बेटे असद ने बचने के लिए फुलप्रूफ प्लान तैयार किया था.

यह भी पढ़ें...

जांच के दौरान सामने आया है कि उमेश पाल शूटआउट के बाद असद ने लखनऊ में स्थित अपने दोस्त आतिन जफर को फोन किया था. असद ने अपने दोस्त से उसका मोबाइल छुपाने के लिए कहा था. जांच में पता चला है कि असद, हत्याकांड के बाद दूसरे मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहा था. इसी दौरान उसने अपने दोस्त आतिन जफर को फोन किया था और कहा था कि मेरा मोबाइल कहीं छुपा दो.

बता दें कि पुलिस ने आतिन की निशानदेही पर असद का मोबाइल बरामद कर लिया है. पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आतिन ने असद से कहा था कि वह बहुत बड़ा काम करने के लिए प्रयागराज जा रहा है. जल्दी वापस आएगा.

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: अतीक अहमद के दफ्तर में मिला खून किसका था? शाहरुख ने कर दिया खुलासा!

आतिन ही कर रहा था मोबाइल-एटीएम कार्ड का इस्तेमाल

मिली जानकारी के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि आतिन जफर ही उमेश पाल हत्याकांड के वक्त असद का मोबाइल और एटीएम कार्ड यूज कर रहा था. यहां तक की असद के एटीएम से भी पैसे आतिन जफर ने लखनऊ में निकाले थे. इसके पीछे आतिन का मकसद था कि असद की लोकेशन लखनऊ में दिखे.

अतीक के करीबी का बेटा है आतिन

मिली जानकारी के मुताबिक, असद के दोस्त आतिन जफर के पिता का नाम जफरुल्लाह है. जफरुल्लाह अतीक अहमद का बेहद करीबी रहा है. बता दें कि अभी जफरुल्लाह अतीक अहमद के बेटे उमर के साथ लखनऊ जेल में बंद है. बता दें कि मोहित जयसवाल अपहरण कांड में उमर के साथ जफरुल्लाह को भी गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें: अतीक-अशरफ हत्याकांड: होटल से निकले शूटरों को किसने दिया माइक आईडी और कैमरा? जांच में ये पता चला

(आशीष श्रीवास्तव के इनपुट के साथ)

    follow whatsapp
    Main news