प्रयागराज: अतीक अहमद के घर पर फिर चला बुल्डोजर, ‘अवैध निर्माण’ ढहाया गया

पंकज श्रीवास्तव

• 10:57 AM • 28 Mar 2022

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद लगातार माफियाओं और अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहा है. अब प्रयागराज से खबर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद लगातार माफियाओं और अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहा है. अब प्रयागराज से खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद के घर पर फिर बुल्डोजर चला है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, अतीक अहमद के चकिया इलाके में बने पुस्तैनी मकान को प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (पीडीए) ने पिछले साल जमींदोज कर दिया था. लेकिन पीडीए को बिना सूचना दिए दोबारा उस आवास में लोहे की गिरिल से बाउंड्री, टीन सेड के स्ट्रक्चर और शौचालय अवैध रूप से बना लिया गया था.

जब इसकी सूचना पीडीए को मिली, तब राज्य में विधानसभा चुनाव चल रहे थे, इसके कारण कोई कार्रवाई नहीं हो सकी. चुनाव के बाद 28 मार्च को पीडीए ने बुल्डोजर चलाकर अतीक के इस ‘अवैध निर्माण’ को ढहाया. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस मौजूद रहे.

गौरतलब है कि पिछले साल अतीक अहमद के कब्जे से मुक्त कराई गई जमीन पर सीएम योगी ने भूमि पूजन कर गरीबों के लिए 75 फ्लैट बनाने की योजना की बात कही थी.

बता दें कि अतीक अहमद पर करीब 113 से ज्यादा केस दर्ज हैं. फिलहाल, अतीक अहमद अध्यापकों के साथ मारपीट और धमकी देने के मामले में गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद हैं.

    follow whatsapp
    Main news