प्रयागराज: MLA अब्बास अंसारी के खानसामा ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, सड़क पर मची दहशत

पंकज श्रीवास्तव

• 08:32 AM • 10 Dec 2022

Prayagraj News:  मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे और मऊ विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) हाल ही में कई बार चर्चाओं में रहे हैं. फिलहाल वह…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News:  मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे और मऊ विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) हाल ही में कई बार चर्चाओं में रहे हैं. फिलहाल वह मनी लॉन्ड्रिंग केस केस में जेल में बंद हैं. इसी बीच प्रयागराज से उनके खानसामा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, कार चालक से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और वह कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए बिजली के पोल से टकरा गई.

यह भी पढ़ें...

मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन कार ड्राइवर को पकड़ लिया. तब तक किसी को पता नहीं था कि कार का चालक मऊ विधायक और जेल में बंद अब्बास अंसारी का खानसामा है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब यह जानकारी सामने आई.

ये है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके से सामने आया है. घटना बीती रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. लोगों का आरोप है कि कार चालक नशे में धुत था और काफी तेज रफ्तार से कार चला रहा था. उससे गाड़ी संभल नहीं रही थी. तभी उसने एक होटल के सामने खड़ी 4 बाइकों को टक्कर मार दी और बिजली के पोल से टकरा गई.

गनीमत यह रही कि वहां कोई नहीं खड़ा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था. घटना को देखते हुए फौरन आस-पास खड़े लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक से पूछताछ की तब सामने आया कि वह विधायक अब्बास अंसारी का खानसामा है.

बता दें कि विधायक अब्बास अंसारी का ड्राइवर उनकी पत्नी को लेकर चित्रकूट जा रहा था. वह शहर में रुके हुए थे. इसी दौरान वह होटल जा रहा था. तभी यह हादसा हो गया. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.

याद रहें, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अब्बास अंसारी को पिछले महीने ही गिरफ्तार कर लिया था. वह चित्रकुट जेल में बंद हैं.

प्रयागराज: मेयर बनने के लिए किन्नर महामंडलेश्वर ‘टीना मां’ ने ठोका दावा, BJP से मांगा टिकट

    follow whatsapp
    Main news