अतीक अहमद का वकील खान सौलत ही बताने लगा शाइस्ता और उसके बेटों के सारे राज, गिनाने लगा गुनाह

संतोष शर्मा

05 May 2023 (अपडेटेड: 05 May 2023, 04:39 AM)

Prayagraj News: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल शूटआउट को लेकर हर रोज नए खुलासे हो…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से उमेश पाल शूटआउट को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में जो खुलासे हो रहे हैं, वह पुलिस और एसटीएफ को भी चौंका रहे हैं. इसी बीच अब उमेश पाल शूटआउट मामले में अतीक अहमद के वकील ने ही उसकी पत्नी और फरार इनामी शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने पूछताछ में शाइस्ता परवीन को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, खान सौलत हनीफ ने पूछताछ में बताया है कि, शाइस्ता परवीन उमेश पाल शूटआउट का हर राज जानती थी.

हर बैठक में शामिल होती थी शाइस्ता परवीन

अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस को बताया है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले इस मामले को लेकर जितनी भी मीटिंग होती थी, उन सभी में शाइस्ता परवीन शामिल होती थी. शाइस्ता परवीन को इस पूरे मामले की जानकारी थी.

रिमांड के दौरान अतीक के वकील ने शाइस्ता को लेकर उगले राज

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के वकील को पुलिस ने रिमांड पर ले रखा है. वह उससे पूछताछ कर रही है. इस दौरान अतीक के वकील ने शाइस्ता परवीन को लेकर कई राज उगले हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुकाबिक, खान सौलत हनीफ ने पुलिस को उमेश पाल शूटआउट की सारी जानकारी दी है. इसके साथ ही उसने बताया है कि इस पूरे शूटआउट की योजना अतीक, अशरफ और शाइस्ता ने ही मिलकर बनाई थी.

अली और उमर के पास थी सारी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, खान हनीफ ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया है कि इस शूटआउट की सारी जानकारी जेल में बंद अतीक के बड़े बेटे उमर और अली को भी थी. इस दौरान पुलिस को अतीक के वकील के फोन से उमेश पाल की वह फोटो भी मिली जो उसने असद को भेजी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, हनीफ ने पुलिस को यह भी बताया है कि उमेश पाल शूटआउट से पहले असद ने अली और उमर से जेल में मिलकर बताया था कि उमेश पाल शूटआउट होने वाला है.

इसी के साथ अतीक के वकील  खान सौलत हनीफ ने पुलिस के सामने खुद को सरकारी गवाह बनाने की पेशकश भी रख दी है. अतीक का वकील पुलिस को जारी जानकारी दे रहा है. सूत्रों से ये भी पता चला है कि अतीक के वकील ने परिवार में मनमुटाव समेत कई अहम बाते भी पुलिस को बता दी है.

मालूम हो कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक की बहन और अशरफ की पत्नी जैनब, ये तीनों पुलिस और एसटीएफ की पकड़ से अभी तक फरार हैं. इसी के साथ उमेश पाल शूटआउट में शमिल गुड्डू मुस्लिम भी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस और एसटीएफ इन सभी को पकड़ने की लगातार कोशिश कर रही हैं.

    follow whatsapp
    Main news